Advertisement

कोई जल्दी नहीं

सप्‍तरंग
सप्‍तरंग

चेन्नई एक्सप्रेस में अपने डांस नंबर से उन्होंने बॉलीवुड में दस्तक दी थी। अब दक्षिण की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री प्रियामणि द फैमिली मैन और अतीत वेबसीरीज से हिंदी उद्योग का जाना-पहचाना चेहरा बन गई हैं। वह अब बॉलीवुड में बड़े अवसर की तलाश में हैं। वह कहती हैं, “मैं किसी भी रोल में फिट हो सकती हूं, लेकिन मैं जल्दबाज नहीं हूं।”

---------------------------------------------

फुर्सत के पल

प्यार का पंचनामा से फिल्मी करिअर की शुरुआत करने वाली सोनाली सहगल फुर्सत में जम कर जिमिंग कर रही हैं। इसका परिणाम भी दिख रहा है। उनके खूबसूरत पैर देख कर सब यही पूछ रहे हैं, यह क्या किसी हॉलीवुड फिल्म के ऑडिशन की तैयारी है?

----------------------------------------------------

 

उनसे अच्छा कौन

पूर्व विश्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को फुटवेयर बनाने वाली नामी कंपनी स्टुअर्ट वेत्जमैन ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस साल कंपनी का सूत्र वाक्य है, ‘महिलाएं: आशा का स्तंभ।’ इसके लिए लैंगिक समानता पर मुखरता से अपनी बात रखने वाली सेरेना से अच्छा कौन होता।

--------------------------------------------------

 

सुहानी कैद

मॉडल गिगी हदीद ने यह कह कर सनसनी मचा दी है कि वह और उनके बॉयफ्रेंड जायन मलिक मम्मी-पापा बनने वाले हैं। गिगी ने कहा, यह मेरे लिए अच्छा समय है जब मैं और जायन लॉकडाउन की वजह से एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं और मैं इस वक्त का आनंद ले रही हूं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement