Advertisement

यूपी में वायरल फीवर का कहर, बच्चों सहित 100 से ज्यादा की मौत, विपक्ष का सरकार से सवाल; जानें- प्रियंका ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद सहित कई जिलों में बुखार की वजह से बच्चों सहित लगभग 100 लोगों की मौत के बाद दहशत...
यूपी में वायरल फीवर का कहर, बच्चों सहित 100 से ज्यादा की मौत, विपक्ष का सरकार से सवाल; जानें- प्रियंका ने क्या कहा

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद सहित कई जिलों में बुखार की वजह से बच्चों सहित लगभग 100 लोगों की मौत के बाद दहशत का माहौल है। जिसके बाद अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को यूपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा कि क्या राज्य सरकार ने महामारी की दूसरी लहर के दौरान अपने "विनाशकारी" कोविड प्रबंधन के "भयानक परिणामों" से कोई सबक नहीं सीखा है।

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट कर लिखा कि उप्र में फिरोजाबाद, मथुरा, आगरा व अन्य कई जगहों पर बुखार से बच्चों समेत 100 लोगों की मौत हो जाने की खबर बहुत ही चिंताजनक है। उप्र सरकार ने अभी भी स्वास्थ्य व्यवस्था मजबूत करने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं। अस्पतालों का हाल देखिए। ये है आपकी इलाज की "नंबर 1" सुविधा?

ये भी पढ़ें - नई आफत! 'फिरोजाबाद में इस बीमारी से अचानक गिर रही प्लेटलेट्स, फिर हो रही ब्लीडिंग'; अब तक 40 से अधिक की मौत

प्रियंका ने अपने दूसरे ट्वीट में राज्य सरकार से प्रश्न पूछा कि उप्र में वायरल बुखार से बच्चों समेत 100 से अधिक लोगों की मृत्यु की खबर चिंताजनक है। क्या उप्र सरकार ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान सरकार की लापरवाही के चलते हुई तबाही से कोई सबक नहीं लिया?

ये भी पढ़ें - यूपी: फिरोजाबाद के बाद अब मथुरा में वायरल बुखार का कहर, एक गांव के 10 लोगों की मौत

बता दें, यूपी के फिरोजाबाद में कोरोना के बीच डेंगू कहर बरपा रहा है। यहां तेज बुखार से कई लोगों की मौत हो चुकी है। मौत का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। शुरूआती लक्षणों के मुताबिक वायरल- डेंगू के लक्षण बताए जा रहे हैं। इस बाबत पिछले दिनों सीएम योगी ने फिरोजाबाद का दौरा किया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad