Advertisement

कोरोना संकट: भाजपा नेता उमा भारती बोलीं, अयोध्या जाऊंगी लेकिन भूमि पूजन समारोह से दूर रहूंगी

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए वो 5 अगस्त...
कोरोना संकट: भाजपा नेता उमा भारती बोलीं, अयोध्या जाऊंगी लेकिन भूमि पूजन समारोह से दूर रहूंगी

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते संकट को देखते हुए वो 5 अगस्त को होने वाले अयोध्या में राम जन्म भूमि पूजन समारोह में शामिल होने से बचेंगी। हालांकि, वो इस दिन अयोध्या जाएंगी। इस बात की जानकारी खुद नेता उमा भारती ने सोमवार को ट्वीट कर दी है।

ये भी पढ़ें: अमित शाह के बाद अब सीएम येदियुरप्पा, तमिलनाडु के राज्यपाल और यूपी भाजपा प्रमुख कोरोना पॉजिटिव

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस: रिकवरी रेट बढ़कर 65.44 फीसदी हुआ, एक्टिव केस 32.43 प्रतिशत; मुत्यु दर 2.13 फीसदी

किए अपने ट्वीट में भारती ने अमित शाह और अन्य नेताओं को हुए कोरोना को लेकर चिन्ता जाहिर की। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, “कल जब से मैंने श्री अमित शाह जी तथा भाजपा के नेताओं के बारे में कोरोना पॉजिटिव होने का सुना तभी से मै अयोध्या में मंदिर के शिलान्यास में उपस्थित लोगों के लिये ख़ासकर पीएम मोदी जी के लिए चिंतित हूँ।

 

रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद उत्तर प्रदेश भारतीय जनता प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने कोविड पॉजिटिव होने की बात कही थी। अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: नेपाल के पीएम ओली का विवादित बयान, बोले- नेपाली थे भगवान राम, असली अयोध्या नेपाल में

इससे पहले उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन कोरोना संक्रमण की वजह से हो गया। वे यूपी विधानसभा की सदस्य थीं। इससे पहले वे सांसद भी रह चुकी हैं। कमल रानी वरुण यूपी सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थीं। कमल वरुण कोरोना से संक्रमित थीं और लखनऊ के पीजीआई में उनका इलाज चल रहा था। वो 62 वर्ष की थीं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad