Home दुनिया जब कंपनी ने निकाला तो इस तरह फिर इंटरव्यू देने पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ....

जब कंपनी ने निकाला तो इस तरह फिर इंटरव्यू देने पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ....

आउटलुक टीम - NOV 10 , 2021
जब कंपनी ने निकाला तो इस तरह फिर इंटरव्यू देने पहुंचा शख्स, जानें फिर क्या हुआ....
प्रतीकात्मक तस्वीर
आउटलुक टीम

सोचिए क्या हो जब आपको नौकरी से निकाल दिया जाए और नौकरी की चाह में आप किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार हो जाएं। इस प्रकार का एक वाकया अमेरिका में सामने आया है, जहां एक कर्मचारी ने ऐसी ही हरकत कर दी। लेकिन, फिर उसके साथ एक गड़बड़ हो गई।

'न्यूज डॉट कॉम' की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक शख्स ने अपने खुद सोशल मीडिया के लोगों के साथ इस बात को साझा किया। उसने बताया कि जिस कंपनी में वह काम करता था वहां से उसे कुछ दिनों पहले ही निकाल दिया गया था। हालांकि उसने इसका कारण नहीं बताया, लेकिन जब वह निकाला गया तो उसने एक तरकीब निकाली और उसने प्लान बनाया कि वह फिर से वहीं काम करेगा।

इसके बाद उसने एक मित्र के साथ मिलकर प्लान बनाया और अपना गेटअप बदल लिया। इसके लिए उसने अपने बाल कटवाए, मूछें लगा लीं और अजीब से कपड़े पहन लिए। शख्स ने भेष बदल कर बहुत ही चालाकी से अपना इंटरव्यू दिया और वह फिर से उसी जॉब के लिए सेलेक्ट हो गया।

शख्स ने नकली मूंछों का एक सेट खरीदा था। उसने बताया कि इंटरव्यू के बाद शख्स को प्रोग्रामर टीम के साथ दूसरे राउंड के इंटरव्यू के लिए भेजा गया, जहां वह पहले भी काम कर चुका था। वहां का मैनेजर भी उसे जानता था, लेकिन वह शख्स यहीं धोखा खा गया।

दूसरे राउंड में पहले से ही काम कर चुके एक कर्मचारी ने उसे पहचान लिया और फिर जैसे ही शख्स ने अपनी नकली मूंछों को हटाया तो लोग हैरान रह गए। इसके बाद उसकी रिपोर्ट आगे भेज दी गई। इसके बाद उसे तुरंत कंपनी से निकाल दिया गया। शख्स हंसते हुए बहार आया लेकिन वह इसलिए खुश था कि उसे नौकरी मिल गई थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से