Advertisement

जब बंद फ्लाइट में खुला मच्छी-भात से भरा टिफिन, मच गया हंगामा

बस, ट्रेन में यात्रा करते वक्त आप क्या खाना पसंद करते है? शायद जो जल्दी बन जाए और लंबे समय तक खराब न हो।...
जब बंद फ्लाइट में खुला मच्छी-भात से भरा टिफिन, मच गया हंगामा

बस, ट्रेन में यात्रा करते वक्त आप क्या खाना पसंद करते है? शायद जो जल्दी बन जाए और लंबे समय तक खराब न हो। लेकिन, क्या हो जब कोई और टिफिन में ऐसा खाना लाए कि आप कुछ खा ही नहीं पाए। सोशल मीडिया पर एक महिला द्वारा फ्लाइट में ले जाया गया टिफिन बॉक्स सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है। इसकी कहानी सुन कर आप भी सोचेंगे कि यदि आप दूसरे यात्रियों की जगह होते तो शायद आप भी यही करते।

न्यूज 18 की खबर के अनुसार टिकटोक पर @mcmillansonthego नाम की एक ट्रैवल इन्फ्लुएंसर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक महिला प्लेन में अपने साथ टिफिन में खाने के लिए मछली लाई थी। क्लिप में महिला ने लोगों को दिखाया कि कैसे वो महिला फ्लाइट में एक पूरी की पूरी मछली लेकर आई। मछली को अच्छे से टिन फॉयल में लपेटा गया था।

इस वीडियो को देखते ही लोगों ने ऐसा बिलकुल भी ना करने की सलाह दे डाली। लोगों ने कहा कि मछली और बंद फ्लाइट? बिलकुल नहीं, इसकी बदबू से बाकी यात्रियों को काफी परेशानी होती होगी। महिला को लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि कहीं इस टिफिन के कारण से वो नो फ्लाई लिस्ट में ना आ जाए।

दरअसल इस टिफिन से आती तेज बदबू की वजह से बाकी पैसेंजर्स को काफी परेशानी हो सकती है। यह कहते हुए लोगों ने महिला को टिफिन में इस प्रकार के खाने की वस्तु न ले जाने की सलाह दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad