Advertisement

ट्विटर इस्‍तेमाल करने के लिए चुकानी पड़ेगी कीमत, एलन मस्‍क ने किया बड़ा ऐलान

अरबपति कारोबारी एलन मस्क माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर खरीदने के बाद लगातार चर्चाओं में है। अब...
ट्विटर इस्‍तेमाल करने के लिए चुकानी पड़ेगी कीमत, एलन मस्‍क ने किया बड़ा ऐलान

अरबपति कारोबारी एलन मस्क माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर खरीदने के बाद लगातार चर्चाओं में है। अब उन्होंने संकेत दिए हैं कि भविष्य में ट्विटर का उपयोग करने पर यूजर्स को चार्ज देना पड़ सकता है। एलन मस्‍क ने कहा है कि कमर्शियल और गवर्नमेंट उपयोगकर्ताओं को इसके लिए कुछ कीमत चुकानी पड़ सकती है। हालांकि मस्‍क ने यह भी कहा है कि कैजुअल यूजरों के लिए यह प्‍लेटफॉर्म हमेशा फ्री रहेगा।

मस्‍क ने इसे लेकर ट्वीट भी किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है कि ट्विटर हमेशा कैजुअल यूजरों के लिए मुफ्त बना रहेगा। लेकिन, कमर्शियल और गवर्नमेंट यूजरों को इसकी थोड़ी बहुत कीमत देनी पड़ सकती है। इस उन्‍होंने फ्रीमैसन्‍स की चर्चा करते हुए कहा क‍ि आखिरकार उसका पतन अपनी शानदार सेवाओं को करीब कुछ न लेने की वजह से हुआ था।

बता दें कि जाने माने अरबपति कारोबारी मस्‍क ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदा है। इसके बाद खबरें हैं कि वह इसमें आमूलचूल परिवर्तन कर सकते हैं। इसके तहत कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजय गाड्डे को हटाया भी जा सकता है। कंपनी की कमान को हाथ में लेते ही इससे पहले एलन मस्‍क ने फ्री स्‍पीच की बात कही थी।

साथ ही एलन मस्क ने हाल में ट्विटर में नए फीचर जोड़ने की बात कही थी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि वह नए फीचर, ओपन सोर्स एल्गोरिदम के साथ ट्विटर को पहले से ज्यादा अच्छा उत्पाद बनाना चाहते हैं। ट्विटर में आपार संभावनाएं हैं। वह कंपनी के साथ काम करने को लेकर उत्सुक भी हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad