Advertisement

पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की मौत, घर में अचेत मिले

पाकिस्‍तानी सांसद और टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत अपने घर में बेहोशी की...
पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की मौत, घर में अचेत मिले

पाकिस्‍तानी सांसद और टीवी होस्‍ट आमिर लियाकत हुसैन की मौत हो गई है। आमिर लियाकत अपने घर में बेहोशी की हालत में मिले जिसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। उस वक्त उनकी हालत काफी सीरीयस थी। बता दें कि आमिर लियाकत तीसरी शादी और तलाक को लेकर काफी विवादों में चल रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर की बुधवार रात को तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल जाने से मना कर दिया था।

उनके स्टाफ मेंबर जावेद ने बताया कि गुरुवार की सुबह आमिर के कमरे से एक चीख सुनाई दी। इसे सुनकर आमिर के घर में काम करने वाले स्टाफ के लोगों ने कमरे का दरवाजा तोड़ा। पुलिस का कहना है कि बॉडी को जिन्नाह अस्पताल या सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया जाएगा।

गौरतलब है कि लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे। उन्‍होंने पाकिस्‍तान की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले कराची से चुनाव जीता था। टीवी पर उनके शो बहुत लोकप्रिय थे।

पिछले दिनों आमिर लियाकत का न्‍यूड वीडियो लीक हो गया था। यह वीडियो आमिर के बेडरूम का था जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे थे। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर अपनी तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक पर भड़ास निकाली थी। आमिर की तीसरी पत्‍नी दानिया मलिक उनसे आधी उम्र की हैं और हाल ही में उन्‍होंने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की थी।

दानिया ने आमिर के वीडियो को लीक करते हुए दावा किया कि उनके पति आइस ड्रग्‍स लेते हैं। उधर, इस आपत्तिजनक वीडियो पर आमिर लियाकत ने दावा किया है कि यह पूरी तरह से झूठा है क्‍योंकि दानिया यह नहीं बता पाईं कि किसने कमरे के अंदर इस वीडियो को रेकॉर्ड किया था। आमिर ने दानिया के इंटरव्‍यू का वीडियो भी शेयर किया है। दानिया ने तलाक की अर्जी देने के बाद अपना नाम भी दानिया आमिर से दानिया मलिक कर लिया था।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad