Advertisement

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी बोले- पुलवामा इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

पाकिस्तान के संघीय मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी है।उन्होंने...
पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी बोले- पुलवामा इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी

पाकिस्तान के संघीय मंत्री फवाद चौधरी ने कहा है कि पुलवामा हमला इमरान सरकार की बड़ी कामयाबी है।उन्होंने नेशनल असेंबली में कहा कि इमरान खान के नेतृत्व में पुलवामा एक बड़ी उपलब्धि थी। फवाद चौधरी के इस बयान से पाकिस्तान सरकार की दुनिया के सामने मुश्किलें और बढ़ सकती है।

नेशनल असेम्बली में उन्होंने कहा, पाकिस्तान ने पुलवामा की घटना के बाद भारत को करारा जवाब दिया और पाकिस्तान वायु सेना (पीएएफ) ने अपने क्षेत्र में प्रवेश करने के बाद दुश्मन को मार गिराया। उन्होंने विपक्ष को अपने व्यवहार पर पुनर्विचार करने की नसीहत दी और कहा कि संघीय सरकार की आलोचना का हमेशा स्वागत किया जाता है लेकिन राज्य की आलोचना नहीं की जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, "आप असेंबली के फ्लोर के ऊपर बातें कर रहे हैं। और झूठ इतने विश्वास से बोल रहे हैं कि झूठा शख्स भी क्या बात करेगा? जिस एतमाद से आकर उन्होंने ये बाते की कि महमूद कुरैशी साहब की टांगे कांप रही थीं। हिन्दुस्तान हमला कर रहा है। हमने हिन्दुस्तान को घुसकर मारा है। और पुलवामा में जो कामयाबी है, वह इमरान खान की सरकार में बड़ी कामयाबी है। उसके हिस्सेदार आप भी सब हैं।"

गौरतलब है कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय सुरक्षा कर्मियों को ले जाने वाले सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ, जिसमें 45 भारतीय सुरक्षा कर्मियों की जान गयी थी। यह हमला जम्मू और कश्मीर के पुलवामा जिले के अवन्तिपोरा के पास लेथपोरा इलाके में हुआ था। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान स्थित इस्लामिक आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद ने ली है, हालांकि, पाकिस्तान ने हमले की निंदा की और जिम्मेदारी से इनकार किया था।

 

 

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad