Advertisement

अमेरिका: फ्लोरिडा के योगा स्टूडियो में गोलीबारी, हमलावर समेत तीन की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई गोलीबारी दो की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। फ्लोरिडा की राजधानी...
अमेरिका: फ्लोरिडा के योगा स्टूडियो में गोलीबारी, हमलावर समेत तीन की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में हुई गोलीबारी दो की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। फ्लोरिडा की राजधानी टलाहासी में शुक्रवार को योगा स्टूडियो में लोगों को निशाना बनाने के बाद हमलावर ने खुद को मार ली। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है और घटना स्थल की तरफ आने वाले सभी रास्तों को ब्लॉक कर दिया है।

टलाहासी शहर के प्रवक्ता के मुताबिक, हमलावर की मौत हो चुकी है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है।  अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर कौन था और वह किस मकसद से लोगों को निशाना बनाने आया था। हालांकि  शुरुआती जांच के बाद कहा जा रहा है कि इसमें एक शूटर के अलावा दूसरा कोई शामिल नहीं था।

टलाहासी पुलिस चीफ डी-लिओ का कहना है कि हमलावर ने कुछ लोगों पर गोली चलाई और स्टूडियों के अंदर घुसते वक्त स्टूडियो में एक आदमी को पिस्टल से मार दिया। उन्होंने लोगों से घरों से निकलते वक्त एहतियात बरतने को कहा।

हो चुकी हैं ऐसी कई घटनाएं

अमेरिका में इन दिनों मध्यावधि चुनाव की तैयारी चल रही है और बीते कुछ दिनों में कई बार गोलीबारी की घटनाएं हो चुकी है। पिछले सप्ताह अमेरिका के पीटर्सबर्ग में यहूदियों के एक प्रार्थना स्थल पर हुई गोलीबारी में कम से कम 11 लोग मारे गए थे जिसमें तीन पुलिसकर्मी भी शामिल थे।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad