Home » दुनिया » सामान्य » सलमान खान मामले पर पाक विदेश मंत्री का बयान, 'अल्पसंख्यक होने के कारण मिली सजा'

सलमान खान मामले पर पाक विदेश मंत्री का बयान, 'अल्पसंख्यक होने के कारण मिली सजा'

APR 06 , 2018

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की एक अदालत की ओर से गुरुवार को सलमान खान को दोषी ठहराए जाने के बाद अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इसी बीच  पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सलमान की सजा पर एक बेतुका बयान दे डाला।

न्यूज़ एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अभिनेता सलमान की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने कहा कि सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के कारण सजा दी गई है। इतना ही नहीं, आसिफ ने दावा किया कि अगर सलमान का संबंध सत्तारूढ़ पार्टी से होता तो उसे कम सजा मिलती। 

पाकिस्तानी समाचार चैनल जिओ न्यूज को दिए इंटरव्यू में आसिफ ने कहा, 'सलमान अल्पसंख्यक समुदाय से संबंध रखते हैं इसलिए उन्हें यह सजा सुनाई गई है।' पाक विदेश मंत्री ने कहा कि अगर सलमान का धर्म भारत की सत्तारुढ़ पार्टी वाला होता तो शायद उनको यह सजा नहीं मिलती और उसके साथ उदार रुख अपनाया जाता।

गौरतलब है कि 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में राजस्थान के जोधपुर की अदालत ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को गुरुवार को पांच साल की सजा सुनाई। वहीं, सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तब्बू को इस मामले में बरी कर दिया गया है।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.