Advertisement

"यह हमारे साझा अमेरिकी सपने के गलत होने की कहानी है", अमेरिका में मारे गए सिख व्यक्ति की पत्नी का बयान

अमेरिका में भारतीय मूल के सिख व्यक्ति की अगवा कर हत्या करने के मामले में उनकी पत्नी ने बयान दिया है।...


अमेरिका में भारतीय मूल के सिख व्यक्ति की अगवा कर हत्या करने के मामले में उनकी पत्नी ने बयान दिया है। उन्होंने अमेरिका आकर सपने पूरा करने को एक गलती करार दिया।

अमेरिका के कैलिफोर्निया से 3 अक्टूबर को अगवा किए गए भारतीय मूल के सिख परिवार के दो पुरूषों, एक महिला और एक बच्ची समेत परिवार के 4 सदस्यों का शव बुधवार शाम को एक बगीचे में मिला था। जिसके बाद से अमेरिकी भारतीय समुदाय में गम का माहौल है।

सोमवार को 36 वर्षीय जसदीप सिंह, 27 वर्षीय जसलीन कौर, उनके आठ महीने की बच्ची आरोही ढेरी और बच्ची के 39 वर्षीय चाचा अमनदीप सिंह समेत परिवार के 4 सदस्यों अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई थी। हत्या करने बाद उनके शव को एक बगीचे में फेंक दिया गया था।

मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर के हरसी पिंड के रहने वाला परिवार का कैलिफोर्निया के मर्सिड काउंटी में अपहरण कर लिया गया था।

मृतक अमनदीप की पत्नी जसप्रीत कौर ने कहा कि उनके भाई 18 साल से संयुक्त राज्य अमेरिका में थे। कौर ने कहा, “यह हमारे साझा अमेरिकी सपने के गलत होने की कहानी है”। उनकी एक 9 साल की बेटी और 8 साल का बेटा था। बता दें कि पुलिस ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement