Advertisement

ट्विटर ने सिखाया मुझे मीडिया से मुकाबला करना: ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ट्विटर एवं सोशल मीडिया मंच ने ही उन्हें मीडिया से मुकाबला करने में मदद की जिसकी वजह से वह इस पद पर पहुंच पाए हैं।
ट्विटर ने सिखाया मुझे मीडिया से मुकाबला करना: ट्रंप

जर्मनी के एक रिपोर्टर ने ट्रंप से प्रश्न किया,  मेरा प्रश्न है कि आप समय-समय पर जो ट्वीट करते हैं, क्या आपको कभी उन्हें लेकर खेद हुआ है। इस प्रश्न के उत्तर में ट्रंप ने कहा कि सोशल मीडिया और ट्विटर ने मीडिया से मुकाबला करने में उनकी काफी मदद की है।

ट्रंप ने अमेरिका दौरे पर आई जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल के साथ व्हाइट हाउस में एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं संभवत: आज यहां नहीं होता। हमारे पास लोगों का एक शानदार समूह है जो बात सुनता है और जब मीडिया सच नहीं बताता तो मैं उससे मुकाबला कर सकता हूं, इसलिए मुझे यह पसंद है।

एजेंला के साथ मंच पर मौजूद ट्रंप ने फोन टैपिंग से जुड़े मुद्दे पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि उनके और जर्मनी की नेता के बीच ओबामा प्रशासन के संबंध में कुछ बातें संभवत: साझा हैं। उन्होंने कहा, जहां तक पूर्वोत्तर प्रशासन द्वारा फोन टैप किए जाने की बात है, तो मुझे लगता है कि हमारे बीच संभवत: कुछ बात साझी है। भाषा

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad