Home दुनिया अमेरिका कमला हैरिस कभी अमेरिका की राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगी: डोनाल्ड ट्रंप

कमला हैरिस कभी अमेरिका की राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगी: डोनाल्ड ट्रंप

आउटलुक टीम - SEP 08 , 2020
कमला हैरिस कभी अमेरिका की राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगी: डोनाल्ड ट्रंप
कमला हैरिस कभी अमेरिका की राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगी: डोनाल्ड ट्रंप
एपी
आउटलुक टीम

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्षी पार्टी के नेताओं जो बाईडेन और कमला हैरिस को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि ये दोनों नेता कोरोना वैक्सीन पर अमेरिकी नागरिकों को भ्रमित कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने दावा किया कि कमला हैरिस कभी अमेरिका की राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगी। उन्होंने इस दौरान कमला हैरिस को अमेरिकी नागरिकों की नजर में अलोकप्रिय भी करार दिया।

डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस के उस बयान पर भारी नाराजगी जताई, जिसमें उन्होंने कहा था कि वैक्सीन को लेकर ट्रंप के किसी भी दावे पर उन्हें भरोसा नहीं है, लेकिन अब ट्रंप ने कहा कि उन्हें पता है कि कमला हैरिस कभी देश की राष्ट्रपति नहीं बन सकती और न ही जो बाईडेन देश के राष्ट्रपति बनने वाले हैं।

कमला हैरिस ने रविवार को एक इंटरव्यू में कहा था उनाहें राष्ट्रपति के किसी भी बात पर भरोसा नहीं है। जब तक कि वो 'सबूत' न दें। खासकर कोरोना वैक्सीन के प्रभावी और भरोसेमंद होने के मामले में जबकि राष्ट्रपति ट्रंप लगातार इस बात का दावा कर रहे हैं कि कोरोना की वैक्सीन अक्टूबर के आखिर तक आ जाएगी। हो सकता है कि राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही। उन्होंने कहा कि कमला हैरिस वैक्सीन को लेकर मनगढंत बातें कर रही हैं और अमेरिकी जनता को भ्रमित कर रही हैं। इससे अमेरिकी लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ रही है।

लेबर डे प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर ह्वाइट हाउस में बोलते हुए ट्रंप ने कहा, 'कमला हैरिस कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता को कम करके आंक रही हैं और उन्हें नहीं लगता कि ये कोई खास उपलब्धि है।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं ये उपलब्धि खुद के लिए नहीं चाहता, मैं चाहता हूं कि हमारे लोग जल्द से जल्द ठीक हों और कोरोना से आगे कोई बीमार न पड़े। इस इलाज में थेरेपी विज्ञान भी शामिल है।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से