Home दुनिया अमेरिका मां बाप घर के अंदर मरे पड़े थे, चार साल की बेटी बालकनी में घंटों अकेली रोती रही

मां बाप घर के अंदर मरे पड़े थे, चार साल की बेटी बालकनी में घंटों अकेली रोती रही

आउटलुक टीम - APR 09 , 2021
मां बाप घर के अंदर मरे पड़े थे, चार साल की बेटी बालकनी में घंटों अकेली रोती रही
मां बाप घर के अंदर मरे पड़े थे, चार साल की बेटी बालकनी में घंटों अकेली रोती रही
file photo
आउटलुक टीम

अमेरिका में एक भारतीय दंपति अपने घर पर मृत पाए गए। परिवार वालों ने बताया कि उनकी चार साल की बेटी अपने घर की बालकनी में अकेले रो रही थी। तभी पड़ोसियों ने देखा और पुलिस को इसकी सुचना दी। जिसके बाद घर में जांच करने पर दंपती का शव बरामद किया गया। फिलहाल अमेरिकी मीडिया के मुताबिक दंपती की उत्तर अर्लिग्टन अपार्टमेंट में धारदार हथियार से मौत हुई है। हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है।

32 साल के बालाजी भारत रुद्रवार और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार के शव उनके न्यू जर्सी के नॉर्थ अर्लिंग्टन बोरोन के रिवरव्यू गार्डन परिसर में 21 गार्डन टैरेस अपार्टमेंट में पाए गए। इस अपार्टमेंट में 15 हजार से ज्यादा लोग रहते हैं। मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार पति ने अपनी पत्नी के पेट में चाकू मारा है। दोनों के बीच बंग कमरे में झगड़ा हुआ था।

बालाजी के पिता भारत रुद्रवार ने न्यूज एजेंसी को बताया कि जांचकर्ता मौत के कारण और परिस्थितियों का पता लगाने के लिए मेडिकल परीक्षण का इंजतार कर रहे थे। हालांकि चाकू मारने की बात की पुष्टि कर ली गई है।

उन्होंने आगे बताया कि मेरी बहू सात महीने की गर्भवती थी। हम उनके घर गए थे और फिर से उनके साथ रहने के लिए अमेरिका जाने का प्लान बना रहे थे।

उनके पिता ने बताया कि मुझे इसके पीछे किसी भी संभावित उद्देश्य के बारे में नहीं पता। दोनों आपस में खुश थे और उनके पड़ोसी भी काफी अच्छे थे। मुझे इस घटना के बारे में अमेरिका के अधिकारियों द्वारा सूचना मिली। उन्होंने बताया कि सारी औपचारिकता के बाद शवों को भारत पहुंचाने में कम से कम 8 से 10 दिनों का समय लगेगा।

उन्होंने आगे बताया कि उनकी पोती उनके दोस्त के साथ है। अमेरिका में भारतीय समुदाय के उनके कई दोस्त थे जिसकी न्यू जर्सी में 60 प्रतिशत आबादी है।