Advertisement

विमान में जकरबर्ग की बहन से गंदी बात, शिकायत करने पर भी अटेंडेंट ने नहीं रोकी छेड़खानी

फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी पर अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में अश्लील टिप्पणी...
विमान में जकरबर्ग की बहन से गंदी बात, शिकायत करने पर भी अटेंडेंट ने नहीं रोकी छेड़खानी

फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जकरबर्ग की बहन रैंडी पर अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में अश्लील टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। रैंडी ने साेश्‍ाल मीड‌िया के माध्यम से खुद इस घटना की जानकारी दी है। उनके मुताबिक शिकायत करने के बावजूद फ्लाइट अटेंडेट ने उनकी मदद नहीं की। एयरलाइंस ने एक बयान जारी कर कहा है कि वह मामले की जांच कर रहा है।

घटना बुधवार की है। रैंडी लॉस एंजिलिस से मैक्सिको जा रही थीं। एयरलाइंस को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि वह अपने पास बैठे व्यक्ति से असहज महसूस कर रही थीं, क्योंकि वह उन पर और अन्य लोगों पर लगातार भद्दी टिप्पणियां कर रहा था। वह व्यक्ति मेरे साथ यात्रा कर रहे साथियों के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहा था। वह प्लेन में चढ़ रही महिला यात्रियों के शरीर के बारे में भी भद्दी बातें कर रहा था।  

रैंडी ने कहा कि उन्होंने एक फ्लाइट अटेंडेंट से इसकी शिकायत भी की लेकिन उसने इस बात को हल्के में लेते हुए कहा कि वह व्यक्ति इस रूट पर आमतौर पर यात्रा करता रहता है। एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उन्हें इस बात को निजी स्तर पर न लेने को कहते हुए विमान के पिछले हिस्से में सीट ऑफर की जिससे वह काफी आहत हुईं। रैंडी ने लिखा,'मैंने सोचा कि आखिर मुझे अपनी सीट छोड़कर क्यों जाना चाहिए जबकि मेरा ही शोषण किया जा रहा है।'

एयरलाइन ने कहा है कि इस मुद्दे पर उन्होंने रैंडी से संपर्क किया है और जांच में दोषी पाए जाने पर आरोपी व्यक्ति के यात्रा के विशेषाधिकार रद्द कर दिए जाएंगे। इस मामले में रैंडी ने बाद में अपडेट देते हुए बताया कि एयरलाइंस की ओर से मामले की जांच का भरोसा दिलाया गया था। साथ ही कंपनी ने आरोपी व्यक्ति की यात्री सुविधा को अस्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया है। रैंडी ने इस मामले में गंभीरता दिखाने के लिए एयरलाइंस का आभार भी जताया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad