Advertisement

अमेरिका में डेमोक्रेटिक की जीत से कोरोना वैक्सीन में होगी देरी: ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी दी है कि नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में...
अमेरिका में डेमोक्रेटिक की जीत से कोरोना वैक्सीन में होगी देरी: ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चेतावनी दी है कि नवंबर में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की जीत से मिशिगन प्रांत समेत पूरे अमेरिका में कोरोना वायरस (कोविड-19) की स्थिति और खराब हो सकती है।

श्री ट्रंप ने मिशिगन के मुस्केगन में रैली को संबोधित करते हुए कहा, “डेमोक्रेट कठोर अवैज्ञानिक लॉकडाउन से हमारी रिकवरी को समाप्त कर देंगे, जैसा कि आपकी प्रांतीय सरकार वर्तमान में कर रही है।” राष्ट्रपति के अनुसार डेमोक्रेट अमेरिका में कोरोना वैक्सीन मामले में देरी करेंगे।

ट्रंप ने कहा, “ श्री बिडेन ( राष्ट्रपति पद के डेमोक्रेटिक उम्मीदवार जॉय बिडेन) जैसे व्यक्ति और डेमोक्रेट मिशिगन को व्यवसाय के लिए बंद रखना चाहते हैं। इससे प्रांत को बहुत नुकसान हो रहा है।”
उन्होंने कहा, “श्री बिडेन देश को बंद कर देंगे और कोरोना वैक्सीन मामले में देरी करेंगे और महामारी की अवधि लंबी कर देंगे।”

ट्रंप ने कहा कि उनके डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी बिडेन की योजना मिशिगन में अधिक प्रवासियों को लाने, उन्हें अमेरिकी लोगों के पैसों के बल पर मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा और अन्य लाभ देने की है। उन्होंने कहा, “श्री बिडेन की योजना मिशिगन को बर्बाद कर देगी जबकि मेरी योजना इस प्रांत को पहले से कहीं अधिक मजबूत और बेहतर बनाएगी।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement
  Close Ad