Advertisement

लीजेंड का सम्मान

सप्‍तरंग
सप्‍तरंग

टेनिस लीजेंड लिएंडर पेस को बेंगलूरू ओपन के आखिरी दिन रविवार को सम्मानित किया गया। घरेलू कोर्ट पर एटीपी टूर का अपना आखिरी मुकाबला खेलने वाले पेस को यह सम्मान बेंगलूरू के केएसएलटीए स्टेडियम में दिया गया। समारोह के दौरान पेस काफी भावुक नजर आए।

----------------------------------

यो लगी बुल्स आई

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर को हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड में साल 2019 में आई फिल्म सांड की आंख के साथ ही सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (क्रिटिक्स) का पुरस्कार भी मिला। दोनों अभिनेत्री अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सांड की आंख में भी उनका यह अंदाज देखने को मिला, जिस पर फिल्मफेयर अवॉर्ड ने भी मुहर लगाई।

 ---------------------------------------------

 कैलेंडर गर्ल

मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर की चर्चा फिर से बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक हो रही है। सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है बॉलीवुड की प्रीत‌ि यानी कियारा आडवानी ने। ये बोल्ड लुक नेटीजन्स को इतना पंसद आ रहा है कि उन पर मीम्स भी बन रहे हैं।

------------------------------------------

ऑस्कर में ‘पैरासाइट’ की धूम

दक्षिण कोरियाई फिल्म पैरासाइट ने 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार जीत कर इतिहास रच दिया है। ऑस्कर के 92 साल के इतिहास में पहली बार हुआ, जब विदेशी भाषा की एक फिल्म को बेस्ट फीचर फिल्म का पुरस्कार मिला है। निर्देशक बोंग जून-हो की इस फिल्म को कुल छह पुरस्कारों के लिए नॉमिनेट किया गया था।

Advertisement
Advertisement
Advertisement