Advertisement

सारा ने बढ़ाया पारा

सारा ने बढ़ाया पारा
सप्‍तरंग

सारा अली खान, लग रहा है बॉलीवुड के लटके-झटके समझ गई हैं। नए साल पर मालदीव में छुट्टियां मनाते हुए उनकी वायरल तसवीर देख कर तो ऐसा ही लग रहा है। सारा ने बिकनी में अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। सारा का यह बिंदास लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

हार्दिक खुशी

भारतीय क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हार्दिक ने इसी बेबाकी से अपनी सगाई का भी ऐलान किया है। उन्होंने  बिलकुल फिल्मी अंदाज में बीच समंदर में एक याच पर अपनी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक से सगाई कर डाली। हार्दिक के अंदाज से लगता है कि वह शादी का भी खुलासा इसी तरह करेंगे।

उड़ता गोल

क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने बेहतरीन खेल और लचीलेपन के लिए जाने जाते हैं। रोनाल्डो ने इटली में खेले गए एक क्लब मैच में होश उड़ाने वाला गोल कर दिया। वह करीब हवा में साढ़े आठ फुट तक उछल गए। रोनाल्डो ने 1.5 सेकंड हवा में रहकर यह गोल किया। दर्शकों को एक पल को लगा कि वह  बास्केटबॉल मैच देखने आ गए हैं।

जोकर ने जीता दिल

जोकर फिल्म ने गोल्डन ग्लोब में दो अवॉर्ड जीतकर इतिहास रचा। फिल्म के लिए जोआकिन फिनिक्स को श्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला। उनके किरदार को दर्शक और क्रिटिक्स की सराहना मिली है। उम्मीद है जोकर का अगला पड़ाव ऑस्कर होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement