Advertisement

'मैक माफिया' नवाज

सप्‍तरंग
'मैक माफिया' नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का डंका न सिर्फ देश, बल्कि विदेशी अवार्ड सेरेमनी में भी बज रहा है। दरअसल, नवाज अभिनीत वेब सीरीज मैक माफिया को 'इटरनेशनल एमी अवार्ड' में बेस्ट ड्रामा सीरीज का खिताब मिला है। ऐसे में तो कहना ही होगा कि भई मान गए नवाज को!

रिकॉर्ड ब्रेकर

हॉलीवुड सिंगर टेलर स्विफ्ट अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में सबसे अधिक पुरस्कार जीतने वाली कलाकार बन गई हैं। उन्होंने यह सम्मान किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन के रिकॉर्ड को तोड़कर हासिल किया। स्विफ्ट ने जैक्सन के 24 पुरस्कारों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए 28 पुरस्कार अपने नाम किए। ऐसे में तो वे वाकई रिकॉर्ड ब्रेकर ही कहलाएंगी।

वर्तिका की दीवानगी 

मिस डीवा यूनिवर्स 2019 वर्तिका सिंह अटलांटा में होने वाली मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली हैं। अब  देखना है कि पूरे देश को अपनी खूबसूरती से दीवाना बनाने वाली वर्तिका दुनिया को कैसे दीवाना बनाती हैं।

 

पिंक बॉल के जादूगर

कोलकाता के ईडन गार्डेन में खेला गया भारत का पहला डे-नाइट टेस्ट कई लिहाज से खास है। गुलाबी गेंद से मैच होने के कारण इसे पिंक टेस्ट कहा जा रहा है, तो दूसरी तरफ इस मैच में तेज गेंदबाज उमेश यादव की गेंदबाजी (8 विकेट) भी सुर्खियों की एक वजह है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement