Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
सनी लियोनी

जाने कहां गए वो दिन

अब ऐसे दिन आ गए हैं सनी लियोनी के, समंदर का किनारा, खुला आसमान और शोख रंग की बिकनी की फोटो को देखने वाला भी कोई नहीं। अदाओं में कोई कमी नहीं लेकिन लाइक, कमेंट का ऐसा सूखा कि नंबर शरमा जाएं। और कुछ नहीं बस वक्त का फेर है।   

खबरें तो हैं

मान्या सिंह

रनर अप का नाम वैसे तो चौंकाता नहीं है लेकिन ऑटो चलाने वाले की बेटी मान्या सिंह जब मिस इंडिया जैसे रैंप पर उतरी तो खबरें बनना लाजिमी था। अब फिजाओं में तैर रहा है कि हर पल खबरों में छाए रहने वाले कार्यक्रम बिग बॉस में भी मिस सिंह दिखाई देंगी। सलमान खान से बातचीत तो छोड़िए, यहां से निकल कर मिली शोहरत का तो कोई जवाब नहीं।

कौन मैं...

दीपिका पादुकोण

हां भई, तुम ही। और कौन। बताओ रिटायरमेंट के बाद क्या करोगे? एक टेनिस एकेडमी खोल लोगों, कुछ बच्चों को सिखा दोगे। कुछ बच्चे नाम रोशन कर लेंगे। मेरी बात मानो तो बॉलीवुड में चले आओ। देखो, मैं भी एक्टिंग के साथ कभी-कभी रैकेट पकड़ ही लेती हूं। आजकल तो हमारे यहां खिलाड़ियों पर खूब फिल्में बन रही हैं। क्या दीपिका पादुकोण ने टेनिस दिग्गज रोजर फेडरर को ऐसा ऑफर दिया होगा। विचार बुरा नहीं है।  

अब नहीं चलेगा

राणा दुग्गुबाती

अब बस इतना समझ लीजिए, एक बायकॉट की आंधी है, जिसे तैर कर जाना है। राणा दुग्गुबाती ने तिरुपति यात्रा में एक फैन का फोन क्या खींचा तो उनके खिलाफ दक्षिण भारत में बायकॉट हैशटैग ट्रेंड करने लगा। बॉलीवुड का असर गहरा लगता है।  

हर रंग में अलग

राजपाल यादव

हंसाने वाले जब रुलाने पर उतर आएं, तो उनकी अदाकारी के आसपास भी कोई नहीं टिकता। राजपाल यादव फिल्म अर्ध में ट्रांसजेंडर बने हैं, जो इस समुदाय के संघर्ष को दिखाएगी। पहली बार नहीं है, जब राजपाल अपनी अदाएगी से लोगों को चौंकाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement