Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
पूजा हेगड़े

छपाक से पहले

जब फिल्म का नाम ही सर्कस हो, तो थोड़ी जगलिंग करनी पड़ती है। भले ही वो बालों के साथ क्यों न हो। नई फिल्म की शूटिंग से पहले पूजा हेगड़े का ये परफेक्ट फोटो है, जिसने सर्दी के मौसम में सोशल मीडिया को गरमाहट दी। पानी में अठखेलियां करना उनका पसंदीदा काम है और छप छपा छईं से पहले पूजा ने काले रंग की बिकनी में अपने गेसू समेटे। तस्वीर को दोबारा देखिए, बिकनी पांच लाख की है। खासियत मत पूिछए, पहनने वाला खास नहीं क्या?

खास मेजबान

सप्तरंग

आने वाले दिनों में कोई टेनिस पर फिल्म बनाने वाला हो, तो ईशा गुप्ता को संपर्क किया जा सकता है। बिजनेस सूट में मिस गुप्ता आजकल राफेल नडाल के साथ एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। टेनिस उनका पसंदीदा खेल है, ऐसा उन्होंने ही बताया है। और हां, टेनिस खिलाड़ी के रूप में राफेल नडाल उन्हें पसंद हैं। वाकई ऐसा होगा ही क्योंकि दुबई में राफेल उनके मेजबान थे। यानी राफेल को भी तो पता है कि ईशा कौन हैं, वरना ऐसी मेहमाननवाजी भला कौन करता है।

हां-नहीं के बीच

सप्तरंग

विराट कोहली बेबी वामिका कोहली के लिए बस पापा बने रहना चाहते हैं। वामिका और उनकी मम्मी हंसती रहे इसके लिए कोहली जी टॉय बाइक की सवारी भी कर सकते हैं। अजीब मुंह भी बना सकते हैं और हां गाड़ी का नंबर मुंबई का है इसका ध्यान रखिएगा, क्योंकि सेंचुरी कहीं भी बन जाएगी, पर गाड़ी महाराष्ट्र में ही चलेगी!

भाई रॉक्स

सप्तरंग

भाई ओरिजन गली बॉय है। न कोई लाग न लपेट। ये तो मानना पड़ेगा कि पूरे बॉलीवुड में रणवीर सिंह ही इतने हिम्मती हैं कि अस्सी के दशक का बेलबॉटम पहन कर अजीब सा स्टाइल बनाएं और फोटो खिंचवा लें। गले में लाल स्कार्फ और चश्मे पर तो तब नजर जाए, जब यलो मस्टर्ड रंग के एक ही डिजाइन के कोट-पैंट और उंगलियों की अंगूठी से नजर हटे। ये सजधज यूं ही नहीं है। भारतीय क्रिकेट टीम के कमाल पर आई फिल्म का प्रमोशन करना हो, तो थोड़ा अलग दिखना बनता है कि नहीं।

बिहार की बहुरिया

सप्तरंग

ऐसा नहीं है कि शादी के लिए मुफीद लड़के सिर्फ मुंबई में होते हैं। ऐसे लड़के पटना में भी हो सकते हैं, जिनकी शादी पर हजारों लड़कियों के दिल टूट जाएं। राजद सुप्रीमो के लाल तेजस्वी की गिनती ऐसे ही मुफीद कुंवारों में होती थी लेकिन दिल्ली आकर बिना किसी सूचना के अचानक उन्होंने शादी कर ली। रेचल उनकी स्कूल की साथी हैं। जो भी हो, लेकिन सेनुर डाल कर बहूरानी सबसे पहले गौशाला गईं। जनता को संतोष हुआ कि बहू ने गाय को खिलाया लेकिन टूटे दिल की लड़कियों की नजर तो तेजस्वी बाबू पर है, जो रेचल को प्यार से गाय को खिलाने का तरीका बता रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement