Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
ईशा गुप्ता

वो तो कोई और थी

यह नजरों और नजारों का ही तो फर्क है, वरना इस फोटो में क्या कमी है? लेकिन नजरिया देखिए कि ईशा गुप्ता जब झुमके पहन कर लहंगा-चोली पहनती हैं, तो कोई नोटिस नहीं लेता। लेकिन जब वे टॉपलेस हो कर बालकनी में खड़ी हो जाती हैं, तो लाइक की बारिश हो जाती है। फिर कहते हैं, लड़कियों में संस्कार नहीं बचे। संस्कारी किसी फोटो पर न सही, कम से कम नजरें झुकाए इस अदा पर ही लाइक मिल जाते।

सादे-सादे से सरकार

मोनालिसा

अरविंद अकेला कल्लू आजकल ‘ए प्यार करेलु’ को लेकर छाए हुए हैं। उनके साथ अंतरा सिंह भी ठुमक रही हैं और दर्शक लहालोट हो रहे हैं।  सात लाख से भी ज्यादा व्यूज पाकर दोनों कलाकार अपनी खुशी जाहिर कर पाते उससे पहले ही भोजपुरी सुपरस्टार मोनालिसा पारंपरिक रूप के सादगी भरे फोटो पोस्ट कर दिए। सोने जैसी दमकती मोना हो, तो न अंतरा का जलवा टिक पाता है, न कल्लू की आवाज।

मुन्ना प्रदेश

संजय दत्त

अपुन के भाई से खाली-पीली मचमच नहीं करने का। भाई को फकत टपोरी भी नहीं समझने का। अपुन का मुन्नाभाई बोले तो संजय दत्त को अरुणाचल प्रदेश सरकार ने प्रदेश के बारे में बोलने का काम दिएला है। बोले तो भाई आजकल ब्रांड एंबेसडर हो गेएला है। भाई डॉन जैसा दिखता जरूर है लेकिन वो डॉन है नहीं। भाई बताएगा कि अरुणाचल में कहां घूमने फिरने का है, क्या खाने का है, क्या खरीदने का है। सब लोगों को उसका बात मानने का और कम से कम भाई के सब फैंस लोग को एक बार वहां जरूर जाने का। क्या है न भाई की इज्जत का सवाल है। 

भर जाए तिजोरी

समायरा तिजोरी

उन पर स्टार किड की परिभाषा फिट नहीं बैठती। क्योंकि समायरा तिजोरी के पापा जी दीपक तिजोरी खुद कभी स्टार नहीं रहे। लेकिन उनके फोटो शूट देख कर, तो लगता है कि पापा तिजोरी अपने काम से जिस ‘तिजोरी’ को नहीं भर पाए, उसकी कमी समायरा पूरी करने के लिए कमर कसे हुए हैं। हालांकि उन्होंने ऐसी कोई मंशा जाहिर नहीं कि वे ग्लैमर जगत में आएंगी, लेकिन आसार तो दिख रहे हैं।

ओए होए के बाद

धनश्री

धनश्री सिर्फ एक क्रिकेटर की पत्नी नहीं हैं, जो मैदान में चौके-छक्के जड़ते पति का उत्साहवर्धन करने के लिए तालियां बजाती रहें। उनकी फैन फॉलोइंग क्रिकेटर पति से कहीं ज्यादा है। चमकीले सितारों से भरी साड़ी पहन कर उन्होंने इंस्टा पर फोटो डाल कर ये बात सिद्ध भी कर दी। युजवेंद्र के साथ पोस्ट किए गए फोटो को जितने लाइक मिलते हैं, उससे तीन गुना लाइक उनकी सिंगल फोटो को मिल गए हैं। इसे कहते हैं, ओए होए मोमेंट। ओए होए गाने को आए भले ही वक्त बीत गया हो लेकिन उसका नशा अब तक तारी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement