Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
जैकलीन फर्नांडीज

जाल में

दिल्ली का एक सरकारी दफ्तर इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्रिटिज की आमद से गुलजार रहता है। लंबी कारों में काले चश्मे में भीड़ लगी ही रहती है। इस सरकारी दफ्तर का नाम है, ईडी। इस शब्द की महिमा देखिए किसी की हिम्मत नहीं कि कोई पूछे, “ये ईडी क्या है, ये ईडी-ईडी।” फतेही मैडम के बाद इस सूची में नया नाम जैकलीन फर्नांडीज है। हालांकि वे, पूरा सहयोग दे रही हैं। लेकिन जब उन्होंने मरमेड यानी जल परी की तरह पोषाक पहनी, तो उनकी प्रशंसा के बजाय लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया, “जाल में जल परी।”

दो नए खिलाड़ी

दिनेश कार्तिक-दीपिका पल्लीकल

गेम बराबरी का हो, तो ही मजा आता है। क्रिकेट खिलाड़ी और कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व कप्तान दिनेश कार्तिक और स्क्वैश की स्टार खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल इस बात पर बहस ही नहीं कर पाएंगे कि बच्चे को क्रिकेट खिलाड़ी बनाएं या स्क्वैश खेलने भेजें। अब बड़े होकर ये, तो कबीर पल्लीकल कार्तिक और जियान पल्लीकल कार्तिक दोनों को ही तय करना है कि उन्हें किस खेल के मैदान में अपना वक्त गुजारना है।

अबकी बार पक्का

के एल राहुल अथिया शेट्टी

कभी हां कभी ना के बीच इस बार लगता है, शगुन पक्का हो गया है। गलबहियां वाली फोटो के साथ के एल राहुल ने आखिर कह ही दिया कि वो अथिया शेट्टी के साथ, आई डू के लिए तैयार हैं। ‘कॉफी’ पीते हुए राहुल थोड़ा बहक गए, तो लगा था कि बस करिअर खत्म। इस बीच अथिया ने भी अपने इंस्टा से फोटो हटा दीं। लेकिन ईश्वर बड़ा दयालु है। राहुल का करिअर बन गया और अथिया का बनने से पहले ही खत्म हो गया। फिर वे खुशी-खुशी साथ रहने लगे...

भतीजीवाद

अंजनी धवन

बेटे-बेटियों, भाई-बहनों के बाद अब बॉलीवुड में भतीजियों का नंबर है। दिवाली के मौके पर इंस्टा की जानी-पहचानी सेलिब्रिटी अंजनी धवन ने शरारा पर ग्लैमरस चोली टॉप पहन कर फोटो शेयर किया, तो फोटो शूट देख कर ही लग गया कि दिवाली मुबारकबाद देना तो सिर्फ बहाना है। इस फोटो पर तो स्टार किड लॉन्च स्कीम के प्रणेता, राष्ट्रीय मनीषी करण जौहर का ही हक है, ताकि नए प्रोजेक्ट की घोषणा जल्द से जल्द हो सके। 

लक से आगे

श्रुति हासन

लक से श्रुति हासन ने अपना हिंदी फिल्मों का एक्टिंग करिअर शुरू किया था। फिल्म चली नहीं लेकिन बेबी हासन को लोग पहचानने लगे। तेलुगु, तमिल फिल्मों में लगातार काम कर रही श्रुति अब गाने में खूब मन लगा रही हैं। न्यूक्लिया नाम से उनका नया गाना जल्द ही आने वाला है और वे इसके लिए बहुत उत्साहित भी हैं। इस गाने को वे संगीत निर्माता उदय सागर के साथ ला रही हैं। अभिनेत्री गायिका हो वो भी ग्लैमरस तो लक कहां जाएगा। हिंदी फिल्मों के अभिनय में न सही, संगीत में ही सही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement