Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
दादा साहब फाल्के पुरस्कार लेते रजनीकांत

थलाइवा के सारथी

दुनिया में कोई भी संकट आए, उसका सामना भारत में एक ही सुपरहीरो कर सकता है। वह है रजनीकांत! लेकिन वे सिर्फ मीम्स लवर्स या नेटीजंस के ही फेवरेट नहीं हैं, बल्कि उनकी दरियादिली से जनता उनकी फैन बनती है। 67वें राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड में सबसे प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार लेते हुए उन्होंने अपनी अलग शैली दिखाई तो पूरा हॉल उनके सम्मान में उठ खड़ा हुआ और तालियां गूंजने लगीं। उन्होंने अवॉर्ड अपने खास दोस्त को समर्पित किया, जो उनके कंडक्टर रहते ड्राइवर थे। सारथी अच्छा हो, तो सब मुमकिन है।

कॉपी कैट

शरवरी वाघ

पहली फिल्म आने वाली हो, तो धड़कनें यूं भी बढ़ी हुई रहती हैं। जब खुद के साथ ऐसा हो रहा हो, तो सामने वाले की धड़कनें बढ़ा देना बिलकुल गुनाह नहीं। शरवरी वाघ ने ऐसा ही किया है। भले ही जनता कहती रहे कि उन्होंने बिकनी का स्टाइल और पोज दोस्ताना की प्रियंका चोपड़ा से कॉपी किया है। खबरें बन गईं, प्रमोशन के लिए और क्या चाहिए।

डर के आगे दोस्ती

हरभजन श्रीसंत

श्रीसंत चाहें तो हरभजन सिंह के इस पोज पर कह सकते, “थप्पड़ से डर नहीं लगता भज्जी, दोस्ती से लगता है।” आइपीएल में थप्पड़ कांड के बाद दोनों भाई मिले, तो सब गिले-शिकवे दूर। ऐसे में एक फोटो तो बनती ही है।

शाम-ओ-सहर

नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत

झील के ठहरे पानी में, हिचकोले खाती नाव, पीछे डूबता सूरज, लाल-नारंगी रंग से रंगा आसमान और सांझ ढले घर लौटते पक्षी। आजकल तो फिल्में भी इतनी रोमांटिक नहीं बन रहीं, जितनी बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की पहली सालगिरह मना ली। टीवी पर हमेशा नेहा के आंसू देख दुखी उनके प्रशंसकों को उदयपुर में उनकी इस पुरकशिश मुस्कराहट और रोहन के साथ ने खूब सुकून दिया।     

घर वापसी

बिपाशा बसु

एक छवि होती है, जिसे बार-बार तोड़ने से कुछ लोगों को दिल टूट जाता है। और दिल टूट जाए, तो बड़ी मुश्किल होती है। बिपाशा बसु को ही लीजिए। शादी क्या की, हर बार वही लाल पाड़ की साड़ी, शाखा-पोला से सजी कलाइयां, मांग में सिंदूर और माथे पर बड़ी सी बिंदिया। शुरू में तो ये ट्रेडिशनल लुक खूब पसंद आया लेकिन जिस्म, राज, अलोन, रेस 2 जैसी फिल्मों की नायिका को कौन भला हमेशा ऐसे देखना चाहेगा। बिप्स ने अरसे बाद अपनी टोन्ड काया के दर्शन कराए तो इंस्टा पर लाइक तो बढ़े लेकिन नियॉन ग्रीन फ्रिंज ड्रेस में लोगों को अंदाज उतना ग्लैमरस नहीं लग रहा। बिकनी स्टाइल पर बिप्स को कहना ही पड़ा कि ये स्टाइल है, गुड न्यूज छुपाने का जुगाड़ नहीं। ग्लैमर जगत में घर वापसी बड़ी मुश्किल है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement