Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
उर्वशी रौतेला

मैडम ब्रूस ली

एक अच्छी छात्रा की तरह उर्वशी रौतेला थ्योरी और प्रैक्टिकल दोनों पर ध्यान दे रही हैं। जितना उन्होंने सीखा नहीं होगा, उससे ज्यादा नाम उन्होंने याद कर लिए हैं। मय थाई, काली, फिलिपिनो स्टिक फाइटिंग या बोजुत्सु उनकी नई चीनी या थाई फिल्मों के नाम नहीं हैं। वे आजकल एक्शन मोड में हैं और अपनी आने वाली फिल्म के लिए मार्शल आर्ट सीख रही हैं। उन्हें ये जीवन के स्कूल जैसा लग रहा है। स्कूल इतना एडवेंचरस हो तो फिर क्या कहना!

नोरा फतेही

नो मोर देशभक्ति

बॉलीवुड बड़ा निर्दयी है। एक रोल कर लो तो दूसरा, तीसरा, चौथा...हर बार घूम-घूम कर प्रारब्ध की तरह वही रोल ऑफर करने लगता है। अब ये कोई बात हुई भला कि नोरा फतेही जैसी ग्लैमरस लड़की हर फिल्म में भारत की सीक्रेट एजेंट बने, एक बार जय हिंद बोले और गोली खा कर अपना रोल खत्म करा ले। उनकी काया तो कम से कम दिखनी ही चाहिए। एजेंट बन कर कौन ऐसा स्लिट गाउन पहन सकता है? ये जिम्मेदारी तो बॉलीवुड की ही है न कि वे अपनी रेशमी जुल्फें उड़ाती थिरकती रहें बस।

सलमान खान

भाईजान रहम

केवल डांटने, फटकारने के लिए कोई करोड़ों रुपये दे तो इससे अच्छा क्या हो। करोड़ भी एक या दो नहीं पूरे 350। सलमान खान बिग बॉस के 14 हफ्तों को होस्ट करने के लिए इतनी फीस मांग रहे हैं। आश्चर्य से खुला मुंह बंद कर लीजिए, क्योंकि ये दर्शक ही हैं जो चाहते हैं कि ओटीटी पर भी करण जौहर के बजाय सलमान ही इस शो को होस्ट करें। फिल्में न भी चलें तो क्या फर्क पड़ता है।

अनन्या पांडे

फिल्म से इतर

तेलुगू सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करने का कुछ फायदा है तो कुछ नुकसान भी। लाइगर में अनन्या पांडे उनके साथ आ रही हैं और सारी खबरें जब विजय को लेकर बनने लगीं, तो बेचारी अनन्या क्या करतीं? ऊपर से इस फिल्म में इंटरनेशनल बॉक्सिंग स्टार माइक टायसन भी जुड़ रहे हैं। ऐसे सारे प्रचार से ऊपर जाने का एक ही आजमाया हुआ नुस्खा है, एक बोल्ड फोटो। जितनी हॉट और क्रिएटिव फोटो, उतना ज्यादा प्रचार। और देखिए इस बार भी ये नुस्खा कामयाब हो गया!

शाहरुख खान

हीरो रहेगा हीरो ही

बेटी की खातिर उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। किंग खान की खाली जगह को उनकी प्यारी बेटी सुहाना अपनी तस्वीरों से भरती रहती हैं। लेकिन बॉलीवुड के बादशाह की जगह हमेशा बरकरार रहती है। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा भी भारत आकर, “सेनोरिटा बड़े-बड़े शहरों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं” डायलॉग मारते हैं। अब शाहरुख खान इंडियन साइन लैंग्वेज डिक्शनरी में भी शामिल हो गए हैं। उनका नाम लेने के लिए दो उंगलियों को बंदूक की तरह तानिए, और बस दो बार दिल पर दस्तक दे दीजिए। अब बताइए इस बात से क्या फर्क पड़ता है कि उनकी आखिरी फिल्म जीरो थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement