Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
नुसरत भरूचा

बढ़ते कदम

भरूचा...नुसरत भरूचा। यही तो नाम है, धीमे मगर दृढ़ कदमों से आगे बढ़ती इस लड़की का। ये पोज भले ही मर्लिन मुनरो का हो लेकिन मिस भरूचा एकदम ओरिजनल हैं। यानी एक्टिंग में नो नकल। प्यार का पंचनामा से उन्होंने इंडस्ट्री के दरवाजे पर दमदार पंच मारा। फिर छलांग लगाई और अब वे राम सेतु के लिए तैयार हैं। वो भी अक्षय कुमार के साथ। अदाकारी में कुछ और रंग घोलने के लिए छोरी से हॉरर का रंग दिखाने के लिए इस छोरी ने कमर कस ली है।

छोटा बच्चा जान के

एम्मा

हाथ में टेनिस रैकेट न हो, तो वे किसी स्कूली बच्ची से ज्यादा नहीं लगती। थोड़े ग्लैमरस कपड़े पहन लें, तो मॉडल लगने लगती हैं। लेकिन 18 साल की एम्मा रादुकानू इस बार जब कोर्ट में उतरीं, तो इतिहास रच दिया। उन्होंने ब्रिटेन में खिताब का 53 साल का सूखा खत्म किया। यूएस ओपन का महिला सिंगल्स खिताब जीतने वाली वे पहली ब्रिटिश महिला हैं। पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम में उतरी एम्मा ने कोर्ट पर बता दिया कि उम्र उनके लिए भी महज एक संख्या है। 18 का होने का मतलब यह नहीं कि वे कच्ची हैं। उनके शॉट्स के दम ने आखिर ट्रॉफी उनके हाथ में दे ही दी।

छुपाएं कब तक

किम शर्मा

युवराज या हर्षवर्धन राणे से किम शर्मा के अफेयर की खबरें लगता है, बस उड़ गई होंगी। किम तो टेनिस के भारतीय सितारे लिएंडर पेस के साथ न सिर्फ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं बल्कि यह खबर सार्वजनिक करने के लिए उनके खूबसूरत अंदाज-ए-बयां पर तो गौर कीजिए। अपने इंस्टा एकाउंट पर उन्होंने लिएंडर के अटलांटा ओलंपिक में कांस्य जीतने की 25वीं सालगिरह को याद किया। ये इश्क है, इश्क है, इश्क है... कोई शक?

जाने कितने दिनों के बाद

सनी लियोनी

एक बात तो माननी होगी, सनी लियोनी के बिना फोटो गैलरी सूनी-सूनी लगती है। गिने-चुने दो चार ही तो लोग हैं, जिनके दम पर सोशल मीडिया की दुनिया गुलजार रहती है। उनके प्रशंसक ही वाइन रेड मोनोकिनी में सनी की इस अदा की कीमत जानते हैं। सेलेब्रिटीज से भरे मालदीव को भी तभी करार आया जब चमकती रेत पर सुनहरी धूप की छत के नीचे सनी ने एक तस्वीर खिंचवा ली।

लीक से अलग

ऋचा चड्ढा

कोविड-19 महामारी के हालात बेहतर होने के साथ फिल्म फेस्टिवलों की सुगबुगाहट भी चल पड़ी है। लाल कालीन पर तरह-तरह के लगभग सड़क बुहारते खूबसूरत गाउन, एक साथ हजारों कैमरों की चमकती फ्लैश लाइटें और तरह-तरह के पोज का हर किसी को इंतजार है। लेकिन ऋचा चड्ढा इन सब से इत्तेफाक नहीं रखतीं। वे जरा हटकर हैं। उनका कहना है “तमाम फिल्म समारोहों में ऑनलाइन भाग लेना और सिनेमा देखना सुविधाजनक है।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement