Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
खुशी कपूर

बहन के नक्शे कदम पर

कुछ समय पहले श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर की बिकिनी फोटोशूट ने तहलका मचाया था और अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने भी बिकिनी फोटो शेयर करके सनसनी फैला दी है। बैंगनी रंग की बिकिनी में उनका बोल्ड अंदाज दिख रहा है। इस साल खुशी अपनी पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क शिफ्ट हो गई हैं और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वे पर्दे से दूर हैं और अभी बॉलीवुड डेव्यू का भी कोई प्लान नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया में जिस तरह छाई रहती हैं, तो आने वाला वक्त कोई भी तोहफा ला सकता है।

ग्लैमरस सुहाना

किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज से अपने फैंस को चौंकाती रहती हैं। हाल में उन्होंने एक सेक्सी मिनी लेदर ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उनकी स्टाइल के क्या कहने! हाल ही उन्होंने 21वीं सालगिरह मनाई। इन दिनों सुहाना न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई में मशगूल हैं, पर लगता है, पढ़ाई के साथ-साथ बॉलीवुड की भी तैयारी जोरशोर से जारी है।

रूस में साड़ी

तापसी पन्नू काम के साथ अपने फैशन के लिए भी आए दिन चर्चा में रहती हैं। हाल ही उन्होंने रूस में अपने साड़ी लुक से फैंस को चौंका दिया। वे इन दिनों रूस के सेंट्स पिट्सबर्ग में हैं, जहां सड़कों पर साड़ी पहने टहलती नजर आ रही हैं। इस लुक में पन्नू का अलग ही अंदाज दिखा है। हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में बेबाकी से माना कि उन्हें विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और तब्बू के काम मैच्योर लगते हैं। यह बोल्डनेस भी बॉलीवुड में विरले ही दिखता है।

हॉट बेबी!

आलिया भट्ट ने हाल में फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर 2021 के लिए ग्लैमरस शूट करवाया है। फोटोशूट की एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो फैन तो फैन, बाकियों के भी तारीफ के पुल टूट नहीं रहे हैं। रतनानी के कैलेंडर में टरकॉइज ब्लू मैक्सी ड्रेस में आलिया काफी स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। आलिया की इस ड्रेस की कीमत 20 हजार रुपये है। गले में गोल्ड चेन और पैर पर पैर चढ़ाए बैठी आलिया की अदा पर कौन न फिदा हो जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement