Advertisement

सप्‍तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
क्वीन थूजर विंट ल्विन

सुंदर सरोकार

मिस यूनिवर्स 2020 स्पर्धा में म्यांमार की ब्यूटी क्वीन थूजर विंट ल्विन ने अपनी अदा से कम, देश के प्रति अपने सरोकार से बहुतों का दिल जीत लिया। वे रैंप पर अपनी पारंपरिक वेशभूषा में एक प्लेकार्ड लेकर उतरीं, जिस पर लिखा था, मयामांर के लिए प्रार्थना करें। बोलीं, आप म्यांमार के मिलिट्री जुंटा के खिलाफ आवाज बुलंद करें, लोग वहां मर रहे हैं। खबरें हैं कि फरवरी से अब तक सेना की गोली से करीब 800 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।

 

 

 


रूपमति दीपिका

खबर है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी अपकमिंग फिल्म बैजू बावरा में दीपिका पादुकोण को कास्ट कर लिया है। फिल्म के लिए दोनों के बीच कई दौर की मीटिंग भी हो चुकी है। चर्चा है कि भंसाली, दीपिका को डाकू रूपमती के किरदार में पेश करेंगे। इसके पहले भी दीपिका और संजय बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गोलियों की लीला रासलीला जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। ऐसे में दर्शकों को इस रीमेक का इंतजार बेसब्री से रहेगा।

 

 

 50 में मातृत्व का सुख

मॉडलिंग की दुनिया का जाना माना नाम और सुपरमॉडल नाओमी कैंपबेल इस बार कुछ खास वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में एक प्यारी-सी बेटी को जो जन्म दिया है। खबर इसलिए भी खास है कि वे 50 बरस की उम्र में मां बनी हैं। इससे नाओमी के फैन न सिर्फ खुश हैं, बल्कि हैरान भी। हाल ही में एक यूट्यूब शो के दौरान नाओमी ने खुलासा किया और कहा, लॉकडाउन मेरे लिए बेहद खूबसूरत वक्त साबित हुआ।

 

 

 बॉलीवुड का डर

सामंता अक्किनेनि तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। वे हिंदी वेब सीरिज फैमिली मैन-2 से डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। ऐसे में कयास लग रहे थे कि जल्दी ही वे बॉलीवुड में भी एंट्री करेंगी। लेकिन उनके एक बयान से सब चौंक गए। उन्होंने कहा, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री मुझे डराती है, वहां काफी टैलेंट है। हालांकि उन्होंने यह वादा जरूर किया कि मौका मिला तो रणबीर कपूर के अपोजिट काम करना चाहेंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement