Advertisement

सप्‍तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
एरिका फर्नांडीज

संस्कारी बहू का बिकनी लुक

कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली संस्कारी बहू एरिका फर्नांडीज ने बिकनी लुक से सनसनी फैला दी है। हाल में ही उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने हाथ में तलवार पकड़ रखी है और काले रंग का मुकुट पहना हुआ है। एरिका ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इसी के लिए बड़ी हुई थी, जो मैं आज हूं।’

 

खूबसूरती और दिमाग

एक्ट्रेस राधिका आप्टे पर यह बात पूरी तरह लागू होती है। लॉकडाउन की वजह से शूटिंग बंद है तो राधिका ने दूसरा ही काम अपना लिया है। आजकल वे लंदन में अपने पति के साथ हैं और पटकथा लिखने में मशगूल हैं। इसके लिए वे ढेर सारी किताबें और कहानियां भी खंगाल रही हैं। हुआ न लॉकडाउन का पॉजिटिव इस्तेमाल। वे अपने निर्देशन में पहली शॉर्ट फिल्म स्लीप वॉकर्स के लिए पॉम स्प्रिंग इंटरनेशनल शॉर्ट फेस्ट पुरस्कार भी प्राप्त कर चुकी हैं। जाहिर है, जल्द ही उनके चाहने वालों को सरप्राइज मिलेगा।

 

किसिंग पॉलिसी

सलमान खान एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्म राधे को लेकर चर्चा में हैं। लेकिन इस बार फिल्म से ज्यादा उनके और दिशा पाटनी के किस को लेकर चर्चा है। असल में सलमान फिल्म में दिशा को किस तो कर रहे हैं लेकिन दिशा ने मुंह पर टेप लगाया हुआ है। ऐसे में जब सलमान से पूछा गया कि फिल्म में रियल किस कब करेंगे तो बोले कभी नहीं, क्या पता अगली बार आप मेरे और हीरोइन के बीच में मोटा पर्दा देखें। मैं अपनी ‘नो किसिंग सीन’ पॉलिसी कभी नहीं तोड़ने वाला।

स्टार किड का डेब्यू

बॉलीवुड में एक और स्टार किड की एंट्री होने वाली है। अभिनेता संजय कपूर की बेटी शायना कपूर ने हाल ही में बॉलीवुड डेब्यू का ऐलान किया है। उन्होंने एंट्री को धमाकेदार बनाने के लिए अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी अपने फैन्स के साथ शेयर किया। जैसी की उम्मीद थी, कुछ ही घंटों में उनके लाखों फॉलोअर हो गए। शयाना अभी तक पर्दे के पीछे की भूमिका में रही हंै। वे अपनी चचेरी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement