Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
जॉय कोरिगन

दूसरी पारी

विक्टोरिया सीक्रेट से उनका मॉडलिंग करिअर परवान चढ़ा और आज इतने साल बाद भी जॉय कोरिगन को देख लीजिए, वे वैसी ही हैं...उसी शेप में। तस्वीर देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगा सकते हैं कि वे 23 की हैं या 33 की? नीले स्विम सूट में कोरिगन ने बता दिया है कि वे दूसरी पारी के लिए तैयार हैं। बॉल देख कर यह मत समझिए कि वे खेल में दूसरी पारी शुरू करना चाह रही हैं, उनके सुनहरे उड़ते हुए बाल और कशिश भरी निगाहों को देखिए फिर दूसरी पारी का मतलब निकालिए।

लो बजट नो,नो

कियारा आडवाणी

फिल्म कबीर सिंह में वे थप्पड़ खाने वाली प्रीति बन कर वाहवाही लूट चुकी कियारा आडवाणी के लिए कोई जरूरी नहीं कि वे महिला केंद्रित पात्र अपूर्वा के जरिये दर्शकों को बताएं कि वे भी ऐसे दमदार रोल कर सकती हैं। कबीर सिंह के निर्माता मुराद खेतानी की अपूर्वा वे इसलिए नहीं करेंगी कि ये लो बजट फिल्म है। यू नो, करिअर में आगे बढ़ने के लिए बड़ा कैनवास तो चाहिए ही होता है। वीमन सेंट्रिक फिल्म का क्या है, वो बनती ही रहती हैं जैसे, आशुतोष गोवारिकर बना रहे हैं, उन्हें लेकर कररम कुर्रम।

सूर्यवंशी नहीं, सुदर्शन

अजय देवगन

फैंस इंतजार कर रहे थे सूर्यवंशी का और बीच में सुदर्शन आ गए। कहां तो स्टंट वाले, धूम-धाम करते सूर्यवंशी और कहां ये दाढ़ी-मूंछ वाले सु-दर-शन! अब यह तो अजय देवगन साहब ही बताएंगे कि वे डिज्नी-हॉटस्टार के साथ मिल कर क्या गुल खिलाने वाले हैं और यह दाढ़ी उसमें कितने काम आएगी।

कपूर सुंदरी

शनाया कपूर

उनके पास दो बातें शानदार हैं। एक तो कपूर सरनेम दूसरा अपूर्व सुंदरी का खिताब! मतलब यह बात इंडस्ट्री में तैर रही है कि संजय कपूर की बिटिया शनाया कपूर अभी तक आईं कपूर लड़कियों में सबसे खूबसूरत हैं। बेशक करिश्मा-करीना से उनका नाता सिर्फ सरनेम भर का है, लेकिन सोनम कपूर और जाह्नवी कपूर तो उनकी चचेरी बहनें हैं। जल्दी ही शनाया बेबी भी फिल्मों में कदम रखने वाली हैं। लॉन्च तो वे वहीं से हो रही हैं, वही नेपोटिजम वाले ब्रांड से। वही जाह्नवी कपूर वाला लॉन्चिंग पैड। देखते हैं शनाया कपूर धड़क से आगे जा पाती हैं क्या?

तमंचे पे ताली

राधिका आप्टे

कमर में खोंसा हुआ साड़ी का पल्लू और हाथ में तमंचा। घरेलू औरत जासूस बने, तो ऐसा ही कुछ होगा शायद। फिलहाल तो इस तरह के पोस्टर पर दर्शकों की खूब तालियां मिल रही हैं और लोगों को बड़ी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। अब देखना यह है कि प्रतिभाशाली राधिका आप्टे मिसेस अंडरकवर में जासूस बन कर क्या गुल खिलाती हैं। मजेदार होगा न एक घरेलू औरत और जासूस। साड़ी पहने जासूस को देखना अलग अनुभव होगा। यानी यह तो तय है लेडी जेम्स बॉन्ड से कुछ तो अलग होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement