Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
गौहर खान

एकला रहो रे...

फिलहाल तो कोरोनावायरस से बचने और इसे न फैलाने के लिए यही एकमात्र मंत्र हैं। लेकिन गौहर खान ने इसकी जरूरत नहीं समझी और कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी शूटिंग पर चली गई। लगता है तांडव वेबसीरिज में काम करने वाली गौहर खान को एफआइआर की आदत सी हो गई है। बीएमसी और गौहर के आरोपों के बीच भाई लोग कोई ये तो पता लगा लो, ऐसा क्यों कि व्यक्ति एक, रिपोर्ट दो। एक पॉजिटिव एक नेगेटिव। बहुत नाइंसाफी है ये।

सीधे जन्नत से

ईशा गुप्ता

कमाल तो तब भी है न जब टोटल धमाल मच जाए और हमशक्ल को नहीं बल्कि खुद की बादशाहो सी तारीफ हो और हर किसी को लगे, जन्नत तो यही है। कुछ पहेली सा लगा? कुल इतनी ही फिल्में आई हैं ईशा गुप्ता की। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग इस संख्या से कहीं ज्यादा है। उन्होंने गुलाबी बिकिनी में यह फोटो अपने फैंस को चौंकाने के लिए नहीं बल्कि उनमें जागरूकता फैलाने के लिए डाला है कि वीगन होने से सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ता! शरीर पर लिपटी सुनहरी जंजीरें और काले स्टैलेटोज पर नजर मत डालिए। फोटो खिंचवाएंगी, तो स्टाइल लाना ही पड़ेगा।

प्यार की पिच

जसप्रीत बुमराह

यॉर्कर से बल्लेबाजों को आउट करने वाले जसप्रीत बुमराह खुद क्लीन बोल्ड हो गए। आइपीएल मैच के बाद खिलाड़ियों से सवाल पूछने वाली टीवी प्रेजेंटर संजना गणेशन ने यकीनन बुमराह से “मुझसे शादी करोगे?” जैसा सवाल तो नहीं पूछा होगा! कोई नहीं जानता कि उनकी लव स्टोरी कैसे और कब शुरू हुई। लेकिन शादी कि तस्वीर परफेक्ट है, न बोले तुम न मैंने कुछ कहा।

ये हुई न बात

बेयॉन्से और टेलर स्विफ्ट

63वां ग्रैमी अवॉर्ड्स इस बार बेयॉन्से और टेलर स्विफ्ट के नाम रहा। दोनों की उपलब्धियों की इस अवॉर्ड में धूम रही। बेयॉन्से ने 28वीं बार पॉप सिंगर के रूप में यह अवॉर्ड अपने नाम कर इतिहास रच दिया। ऐसा करने वाली वह पहली महिला बन गई हैं। अब तक किसी और महिला गायक को इतनी बार ग्रैमी नहीं मिला है। बेयॉन्से को एक नहीं बल्कि इस बार दो कैटेगरी में अवॉर्ड मिले हैं। टेलर स्विफ्ट पहली ऐसी महिला सिंगर बन गईं, जिनके एलबम को तीसरी बार बेस्ट एलबम का अवॉर्ड मिला है।

जब हम जवां होंगे

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई लगता है बड़ी हो गई हैं। ग्लैमर में भी बिना तड़के के रहने वाली रश्मि ने जब हाइ स्लिट और बोल्ड नेकलाइन गाउन पहना तो, उतरन गर्ल का आत्मविश्वास देखते ही बनता था। इंस्टा पर उनकी नई तस्वीर खूब चल रही है। कहीं ये बिग बॉस की संगत का असर तो नहीं? क्योंकि भाई जान नई लड़कियों को फिल्मों में मौका देने के लिए जाने जाते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement