Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
निया शर्मा

अप्रैल फूल

मार्च के महीने में निया शर्मा ही लोगों को एडवांस में अप्रैल फूल बना सकती हैं। जमाई राजा 2.0 वाली निया एक अवॉर्ड सेरेमनी में बेस्ट किसर की पंचायत से अब बाहर आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने बिकनी में एक खूबसूरत फोटो शेयर की और बताया कि इस शूट से दो दिन पहले उन्होंने कुछ नहीं खाया था। उन्होंने लिखा, “मुझे पता था कि मैं लोगों को बेवकूफ बना रही हूं।” लेकिन निया को पता नहीं कि ये पब्लिक है, ये सब जानती है।

क्रिकेट से इतर

हार्दिक पंड्या

भारतीय क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी हार्दिक पंड्या और युजवेंद्र चहल मैदान से बाहर भी तारीफ बटोरते हैं। उनके हिस्से में ये तारीफ उनकी पत्नियां यानी नताशा स्टैंकोविक और धनश्री के कारण आती है। नताशा गौर से हार्दिक को देख रही हैं और मिस्टर ऑलराउंडर हैं कि पूरा ध्यान कैमरे पर है। लेकिन नताशा का हाथ देख कर लग रहा है कि तस्वीर क्लिक होने के बाद जरूर कुछ हुआ होगा! इसलिए युजी भाई तो पहले ही खूबसूरत नजारे छोड़ धनश्री की आंखों में झांक रहे हैं।

चहल

...तो क्या

गागा

सेलेब्रिटी के पेट्स उनसे कुछ कम नहीं होते। कोजी और गुस्ताव गुम हुए, तो खबर बनी, मिले तो और बड़ी खबर मिली। सरकार कितना ईनाम रखे थे ये तो पता नहीं चला लेकिन लेडी गागा ने जरूर तीन करोड़ रुपये इनाम देने की बात कही थी। यह अभी तक पता नहीं चला है कि ये रोकड़ा लॉस एंजिलस पुलिस को मिलेगा या नहीं। एक बंदूकधारी दोनों कुत्ते लेकर भागा था। लेकिन यह तो इंस्पेक्टर बाबू को भी नहीं पता।

अच्छा सिला दिया

खेसारी

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव आजकल यह गाना भले ही न गा रहे हों, पर बोल कुछ ऐसा ही रहे हैं। काजल राघवानी के साथ हिट जोड़ी बनाने वाले खेसारी की काजल से कुट्टी हो गई है। “बहुत तकलीफ दिया है उसने,” खेसारी के ऐसा कहने पर काजल का सिर्फ यही कहना है, मेरे स्टारडम में उनका कोई हाथ नहीं है। 

इतिहास से आगे

जेन

83 साल की अभिनेत्री-एक्टिविस्ट जेन फोंडा ने गोल्डन ग्लोब के सेसिल बी डेमिले लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड में पुरानी यादों को ताजा करने वाला प्रचलित भाषण नहीं दिया। मुखर फोंडा ने कला को पहले पायदान पर रखा। उनका मानना है कि कला इतिहास से कहीं आगे है और कहानियां वाकई लोगों के जीवन में बदलाव लाती हैं। इसलिए हॉलीवुड को बिना डरे बेहतर कहानियां कहनी चाहिए। डर से उबरने के फोंडा के आह्वान पर बॉलीवुड कुछ सोचेगा?

Advertisement
Advertisement
Advertisement