Advertisement

सप्‍तरंग

सप्‍तरंग
दीया मिर्जा और वैभव रेखी

प्यार की पहेली

वैभव रेखी के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए दीया मिर्जा ने लिखा, “प्यार वो पूर्ण रूप है, जिसे हम घर कहते हैं। उम्मीद है, सारे खोए हुए पजल्स अपनी जगह ढूंढ लें।” वाकई जिंदगी में प्यार की पहेली सुलझने से बेहतर कुछ नहीं होता।

 

अधूरी कसक

 

पहला प्रेम उस पर भी पहले चुंबन के अधूरे रह जाने की कसक को भूलना इतना आसान नहीं। चाहे फिर वह प्रियंका चोपड़ा ही क्यों न हो। अमेरिका में होते-होते रह गया वह चुंबन प्रियंका को इतनी शिद्दत से याद है कि उनकी हाल ही में आई किताब अनफिनिश्ड में कई अधूरी इच्छाओं के बीच उसका भी जिक्र है।

 

भोजपुरी का बादशाह

भोजपुरी गानों को कम समझने वालो, जरा इस बात पर गौर कर लो कि अपने पवन सिंह भैया का गाना एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज पाने वाला गाना बन गया है। भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए तो यह रेकॉर्ड है ही, उससे भी बड़ी बात कि इससे बॉलीवुड रैपर बादशाह को व्यूज के मामले में कड़ी टक्कर मिली है।

 एक और

इच्छाधारी नागिन पहले फिल्मों का हिट फार्मूला हुआ करता था लेकिन टीवी ने जब उसे फिर याद दिलाया तो श्रद्धा कपूर ने भी यह मौका लपक लिया। मैडम अगली फिल्म में इच्छाधारी नागिन बन रही हैं। सावधान!

 

देर आयद

लॉकडाउन के बाद सेलेब्रिटिज का सैलाब जब मालदीव में उमड़ रहा था, तो आलिया भट्ट काम में व्यस्त थीं। वे वहां भले ही देर से पहुंचीं, लेकिन जब पहुंचीं, तो देख ही सकते हैं, कि उनकी यह तस्वीर हर तस्वीर पर भारी है।

 

गला भी सुरीला

एक होता है, ब्यूटी विद ब्रेन। एक होता है बॉडी विद मेलोडी। अमिका शैल के कटाव जितने शानदार है, उतना ही अच्छा वे गाती हैं। रियलिटी म्यूजिक शो से गंदी बात सीजन 5 और लक्ष्मी तक उनकी अदाकारी की तारीफ के बीच  भी वे फिटनेस से कोई समझौता नहीं करतीं। किम कदर्शियां उनकी आदर्श हैं और वे चाहती हैं कि उन्हीं की तरह दिखें, हमेशा और हमेशा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement