Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
जैकलीन फर्नांडीज

बूझो तो जाने

सफेद ड्रेस और गोल्डन बैले शूज में जैकलीन फर्नांडीज की तस्वीरें देखकर निगाहें न थम जाएं, तो कहना। परफेक्ट फिगर की मालकिन जैकलीन ने अलग-अलग पोज में इंस्टा पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “शी रॉक्स लाइफ” यानी इतना तो तय है कि यह किसी फोटो शूट का हिस्सा नहीं है। शायद आने वाला कोई नया प्रोजेक्ट है, जिसके बारे में वह जल्द ही बताएंगी। लेकिन ये है क्या? कोई डांस या फिर फिटनेस इनिशेटिव। यह तो वही जानती होंगी। लेकिन इससे उनके फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है।

बंधे एक डोरी से

बंद पलकों वाली शर्मीली सी हंसी और प्यार का बोसा लेते हुए इस तस्वीर को देख कर यकीन करना मुश्किल होता है कि यह वही पंकज आडवाणी हैं, जिनका लक्ष्य स्नूकर या बिलियर्ड बॉल्स हुआ करती है। एक या दो बार नहीं बल्कि पूरे 23 बार जीत हासिल करने वाले आडवाणी सेलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट सानिया शददपुरी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। पंकज ने लिखा, “दो रूहों का मिलन।” पीच कलर के मैचिंग जोड़े में केमेस्ट्री को देखकर तो लग रहा है कि उनकी बात एकदम सही है। 

इन्हें चाहिए...

काम के बोझ के मारों को तो एक ही चीज चाहिए होती है, वो है आराम! लेकिन गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आराम हराम है। गंगूबाई यानी हमारी आलिया भट्ट, जो इस शीर्षक से आ रही फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही आलिया ज्यादा थकान होने की वजह से बीमार पड़ गईं और उन्हें एक दिन अस्पताल में बिताना पड़ा।

रीयल सनशाइन

कुश्ती के मैदान में अपने दांव-पेच से सोना, चांदी, कांस्य हर तरह का पदक जीतने वाली दंगल गर्ल बबीता फोगाट, मां बन गई हैं। उन्होंने हरियाणा में लड़कियों के प्रति नजरिया बदलने में बहुत योगदान दिया है। अपनी कामयाबी की चमक बिखेरने वाली बबीता ने लिखा, “मीट अवर लिटिल सनशाइन।” नए साल की इस चमकती-दमकती आमद से जाहिर है, उनके फैंस भी खुश होंगे ही।

एक और अवतार

भजन सम्राट, छोटी उम्र की प्रेमिका, बिग बॉस कंटेस्टेंट जैसे कई अवतारों के बाद अब अनूप जलोटा, वाकई एक अवतारी पुरुष के अवतार में नजर आएंगे। आने वाली फिल्म में वे पुट्टपर्थी वाले सत्य साईं बाबा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का नाम ओम सत्य साईं बाबा है। साईं बाबा उन्हें छोटा साईं कहते थे। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement