Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
सोनाक्षी सिन्हा

खामोश!

उन्हें समंदर से नहीं, नकलची होने से डर लगता है साहब। समंदर उन्हें पसंद है लेकिन ‘मालदीव कॉपी कैट’ होना कतई जरूरी नहीं। इसलिए देसी बाला सोनाक्षी सिन्हा ने ‘ईश्वर के अपने देश’ केरल को चुना। वह भी बहुत खामोशी से। सोशल मीडिया पर बिना हल्ले-गुल्ले के वे शांति से छुट्टियां मना रही हैं। खामोश तो वो कई दिनों से हैं। न नई फिल्म की सुगबुगाहट न कोई राजनीतिक टिप्पणी। 

एक और मम्मी

लॉकडाउन के बाद से ही राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय दोनों ही जगहों पर बेबी बंप की बहार है। बेबी बंप फ्लॉन्ट करने वालों में नई आमद एमा स्टोन हैं। ला-ला-लैंड के लिए ऑस्कर जीत चुकी एमा ने पिछले दिनों अपने बॉयफ्रेंड डेव मैककैरी के साथ गुपचुप शादी कर ली थी। जो लोग उन्हें उनकी अगली फिल्म बेबीलोन में देखने का इंतजार कर रहे थे, उन्हें कुछ दिन और इंतजार करना पड़ सकता है। स्पाइडर मैन 3 में उनका कैमियो रोल भी अब कुछ दिन टल सकता है।

पुष्पा, आइ लव योर स्माइल

जिंदादिल इस मुस्कराहट के पीछे कुछ भी अश्लील नहीं है, तो सिर्फ छलकता हुआ आत्मविश्वास। कबीर सिंह फिल्म की ‘पुष्पा’ यानी वनिता खरात को अपनी प्लस साइज बॉडी से कोई दिक्कत नहीं। ओवरवेट महिलाओं के लिए उन्होंने यह फोटोशूट कराया और कैप्शन लिखा, “मुझे अपने टैलेंट, पैशन, कॉन्फिडेंस, बॉडी पर गर्व है।” अच्छी बात कि इस पर ट्रोलर्स चुप रहे। अब पुष्पा न रोएगी, न कहना पड़ेगा,  “आइ हेट टियर्स”

ताजा दंगल

यकीनन आशा भोंसले को भी ‘मोरे होंठवा से नथुनिया गुलेल करेला...’ को दोबारा सुन कर रश्क हुआ होगा, उस वक्त यूट्यूब होता काश! भोजपुरी सनसनी अक्षरा सिंह ने इस गाने के रीमिक्स का वीडियो यूट्यूब पर शेयर कर लोगों को फिर अपना दीवाना बना लिया। 1977 में आशा भोंसले ने यह गाना भोजपुरी फिल्म दंगल के लिए गाया था। लेकिन अंदाज-ए-अक्षरा ने वाकई दंगल मचा दिया।

फूलों के रंग से

फोटो अलग-अलग तरह के हो सकते हैं, सेलेब्रिटी अलग हो सकती हैं लेकिन डेस्टिनेशन तो वही रहेगा। खुशनुमा माहौल, झुके हुए बादलों और नीले पानी वाला। बिलकुल सही पहचाना, मालदीव! कोरोनावायरस से घरों में बंद लोगों को जैसे ही घूमने की जरा सी आजादी मिली, सब सैर-सपाटे पर निकल पड़े। अक्खा मुंबई जब मालदीव गया, तो नाजुक और कशिश से भरी ये लड़की अनन्या पांडे भला क्यों पीछे रहती। लौट कर खूब सारे फोटो शेयर किया और लिखा, “वापस आ गई हूं लेकिन दिमाग से मालदीव निकाल ही नहीं पा रही।” सी-थ्रू फ्लोरल प्रिंट का स्कर्ट और ऑफ शोल्डर टॉप पहने अनन्या की मुस्कराहट ही बता रही है कि मालदीव कभी किसी को भूलने नहीं देता।    

Advertisement
Advertisement
Advertisement