Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
नेहा शर्मा

भागलपुरी बाला

बॉलीवुड ने अभी उन्हें हाथो-हाथ नहीं लिया है। एक अदद सफल फिल्म का इंतजार कर रहीं नेहा शर्मा फिलहाल मालदीव ब्रिगेड में भी शामिल नहीं हैं। बिकनी पहने उनकी यह खूबसूरत तस्वीर, पिछले साल की है जब वे हवाई गई थीं। वे उस वक्त को याद कर रही हैं, जब हवाई में लहरों के बीच उनकी मुस्कराहट से समा गुलजार था। तस्वीर इसलिए भी जरूरी थी कि उनके प्रशंसकों को थोड़ा करार आए। याद है न उनका आखरी म्यूजिक वीडियो ‘दिल को करार आए’ ही था।

बेचारी किस्मत

भारत में इतावली अदाकारा जॉर्जियो एनड्रिनी के भी मुरीदों की कमी नहीं है। दिलचस्प तो यह है कि उनका नाम लेने पर जनता कहती है, अरबाज उनके बॉयफ्रेंड हैं। अरबाज खान पहले सलमान खान के भाई थे, फिर मलाइका अरोड़ा के पति हुए और अब...अपनी दर्जन फिल्म में अरबाज को जितनी पब्लिसिटी मिली होगी, उतनी तो जॉर्जिया ने एक दिन में बटोर ली है। और तो और, उन्होंने फोटो कैप्शन में लिखा, “लाइफ इज बीच” यानी यहां अरबाज पीछे हैं।

एक ही राग

पाकिस्तान की जनता को जितना अपने देश से प्यार नहीं होगा, उतना प्यार तो भारत के लोगों को पाकिस्तान से है। भारत में जब देखो, लोग किसी न किसी को पाकिस्तान भेजने पर तुले रहते हैं। इस सूची में नया नाम उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर का है। कश्मीरी मुसलमान अख्तर आजकल ‘ट्रोल सेना’ के लिए आतंकवादी हैं। इतना ही नहीं विकीपीडिया पर किसी ने एडिट कर मातोंडकर के पिता और मां का नाम भी बदल दिया था। कांग्रेस से शिवसेना के बीच राजनीति की कठिन डगर पर बहुत मुश्किल है।

आलमपनाह...

जिल्लेइलाही ने कहा, “जय कन्हैया लाल की” और ये क्या, देखते ही देखते ताजमहल गायब। लेकिन सज्जाद खान ये बिलकुल नहीं चाहते कि दर्शक भी उनकी पिछली फिल्म लक्ष्मी की तरह गायब हो जाएं। अब ये सज्जाद खान कौन। अरे वही अपने राष्ट्रवादी कुमार...अक्षय कुमार। उनकी नई फिल्म आ रही है, अतरंगी रे। साथ में हैं, सारा अली खान। दोनों को हिट का इंतजार है।

सुपरस्टार की दास्तां

क्रिसमस पर इस बार सांता के साथ शकीला भी आएगी। चाहे आप उन पर “हद पार करने का आरोप लगाएं” या उन्हें डर्टी पिक्चर की “सस्ती नकल” कहें। हमारी परदे की शकीला यानी ऋचा चड्ढा को धेले का फर्क नहीं पड़ता। गोल-मटोल बालन सिल्क बन चुकी हैं, तो उनसे तुलना होनी ही थी। 90 के दशक में सुपर स्टार भी अपनी फिल्म शकीला के साथ रिलीज कराने में कतराते थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement