Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
मसाबा गुप्ता

जैसे भी हैं...

मसाबा मसाबा वेबसीरीज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी मसाबा गुप्ता आजकल रिलेक्स करने के मूड में हैं। वह भी दूसरे सितारों की तरह ‘मालदीव लीग’ में शामिल हो गई हैं। तराशी हुई कमर न होने के बाद भी वे बिंदास तरीके से लाल बिकनी में हैं, यह खबर नहीं, बल्कि खबर तो यह है कि वो गुपचुप तरीके से सत्यदीप मिश्रा के साथ वहां है। सत्यदीप वेबसीरीज में उनके को स्टार थे और उनके पूर्व पति की भूमिका की थी। मसाबा की खूबसूरत तस्वीर बता रही है कि इन दिनों वह ‘सत्य’ भले ही नहीं बोल रहीं लेकिन ‘दीप’ की जगमगाहट कुछ तो कह रही है।

फोटोग्राफर पापा

रकुल प्रीत सिंह

आसमान और पानी के एक ही रंग में रकुल का रंग अलग ही निखर कर आ रहा है। क्योंकि कैमरे में कैद करने का कारनामा उनके पापा ने कर दिखाया है। सूरज की चमकदार किरणों के बीच नारंगी रंग की बिकनी में मुस्कराती रकुल भले ही अपने पापा-मम्मी की शादी की सालगिरह मनाने वहां हैं लेकिन सच तो यह है कि जल्द ही उनकी नई फिल्म आने वाली है, और वह नहीं चाहतीं कि दर्शकों के साथ राब्ता जरा भी टूटे।

काम पर वापसी

अनुष्का शर्मा

अनुष्का को जैसे लंबे समय से इसी पल का इंतजार था। वही वैनिटी वैन, वही लाइटें, स्टूडियो और शूट। आइपीएल में पति विराट कोहली के साथ क्रिकेट से निकलकर वह फिर अपनी मनपसंद जगह पहुंच गई हैं। फीरोजी रंग के ऑफ शोल्डर गाउन में सावधानी से कदम रखतीं, अनुष्का जानती हैं कि ‘काम है, तो जहान है।’ शायद वह यह संदेश भी देना चाह रही होंगी कि महामारी से बाहर निकलना हैं, तो सावधानी के साथ घर से निकलना ही होगा। पूरी तरह वह भले ही मई में काम पर लौटेंगी, लेकिन बेबी बंब के साथ ये बेबी स्टैप्स भी मायने रखते हैं।

नया नाम नई पहचान

सना खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान को भूल जाइए, क्योंकि अब वे सईद सना खान हैं। टीवी एक्ट्रेस ने जब दावते वलीमा की तस्वीरें अपने इंस्टा पर शेयर कीं तो सुर्ख लाल जोड़े में सना को देख कर उनके हर प्रशंसक ने यही कहा, “फिर लौट आओ सना।” लेकिन सना को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वो अल्लाह के काम को अपना वक्त देंगी। हाल ही में मुफ्ती अनस सईद के साथ निकाह कर नेकी के रास्ते चल पड़ी सना के लिए बिग बॉस के अनुभव और ग्लैमर की दुनिया की यादें गुजरे जमाने की बस याद भर है।  

Advertisement
Advertisement
Advertisement