सप्तरंग

रूही सिंह
रूही सिंह

मॉर्डन रानी सा

तस्वीर में उदयपुर का महल गायब है लेकिन यह तस्वीर है तो उदयपुर पैलेस के सामने की। यानी इतना तो तय है कि महल के सामने फोटो खिंचवाने के लिए माथे पर बोर, नाक में नथ और घेरदार लहंगे वाले ‘ड्रेस कोड’ का होना जरूरी नहीं है। रूही सिंह को ही देख लीजिए, आसमान के रंग से भी गहरी बिकनी में रूही का बिंदास अंदाज हर किसी को भा रहा है। नीले रंग के साथ अगर आपको हरे रंग का आरपार दिखने वाला जैकेट खटक रहा है, तो फिर उनकी गुलाबी रंग की चप्पलों पर तो टिप्पणी करना ही बेकार है। अगर आप भूल गए हों, तो बता दें, वो मधुर भंडारकर की फिल्म कैलेंडर गर्ल्स की गर्ल हैं। यानी वह चाहे, तो अपनी ‘राजसी’ अंदाज की परिभाषा खुद बना सकती हैं।

रैकेट को आराम

सायना नेहवाल

साइना नेहवाल के हाथों में जब रैकेट होता है, तो कॉक वैसे ही नाचती है, जैसे उनके पीछे समुद्र की लहरें। अगर आपको लगता है कि वो आराम फरमा रही हैं, तो आप गलत सोचते हैं। दरअसल उनका रैकेट कुछ दिनों की छुट्टी पर है। हवा में उड़ते उनके बाल, उनकी खूबसूरत मुस्कराहट तो बस इंतजार ही कर रही है कि कब महामारी के इस दौर में कोर्ट फिर से गुलजार हो... और कब उनके बाल तिरंगे क्लिप में कस कर बंधे और ब्लैक शॉर्ट ड्रेस की जगह वे खिलाड़ी अवतार में आ जाएं।

काम पहले

तापसी पन्नू

कोई छुट्टियां मनाने जाए और वहां भी नाप-तौल कर खाना खाए, तो? तो उसे तापसी पन्नू कहेंगे! पूल में बैठ कर भी तापसी डायटिशियन की सलाह पर चलीं। वजह सिर्फ इतनी थी कि वह रश्मि रॉकेट में एक एथलीट बनी हैं और वह इसमें एथलीट जैसी ही दिखना चाहती हैं। शूटिंग चालू हैं, तो खाने के लिए मुंह तो बंद रखना ही पड़ेगा न!

पॉवर कपल

सानिया मिर्जा

 

भारत की टेनिस की मलिका सानिया मिर्जा कोविड-19 के दौर में भले ही अपने खेल से दूर रहीं लेकिन पति शोएब मलिक की हौसला अाफजाई में उन्होंने कोई कोर-कसर बाकी नहीं रखी। शोएब ने हाल ही में टी20 फॉर्मेट में 10,000 रन पूरे किए हैं। सानिया हबी डियर के साथ पोज देने में व्यस्त हैं, वहीं रोशनी से नहाए दुबई बीच पर भी शोएब मास्क ले जाना नहीं भूले। 

मां का अवतार

जाह्नवी कपूर

सन 2020 में जाह्नवी कपूर ने पूरी बांह के पोल्का डॉट्स ब्लाउज और शिफॉन साड़ी पहन कर सोशल मीडिया की महफिल लूट ली है। गुजरे जमाने के फैशन में भी वाहवाही बटोर रही जाह्नवी ने बता दिया है कि फैशन उनसे हैं, वह फैशन से नहीं।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से