Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
इशिता राज शर्मा

लहरों का बुलावा

बैकलेस काले रंग का चोली टॉप, नीली जींस और शोख लाल रंग की फेल्ट कैप, कहीं से भी इसे बीचवियर तो नहीं कहा जा सकता। फिर भी तिरछी निगाहों से देखती इशिता राज शर्मा ने इंस्टा पर लिखा, “क्या समुद्र तट मुझे बुला रहा है?” इतनी मासूमियत से मुंह में उंगली दबाए पूछेंगी तो भला समुद्र मना कर पाएगा क्या?

कम उम्र का कमाल

इगा स्वियातेक

इगा स्वियातेक! इनके फ्रेंच ओपन जीतने से पहले कौन था, जिसने यह नाम सुना था। 19 साल की इस पोलिश खिलाड़ी ने इतिहास रच दिया है। अपने देश पोलैंड की वह पहली खिलाड़ी बन गई हैं, जिसे कोई ग्रैंड स्लैम मिला है। जीत को लेकर उनका जुनून इसी बात से पता चलता है कि पूरे टूर्नामेंट में वह एक भी सेट नहीं हारीं। मोनिका सेलेस ने 1992 में सबसे कम उम्र में फ्रेंच ओपन जीतने का कमाल किया था। इगा कम उम्र में यहां पहुंचने वाली दूसरी खिलाड़ी हैं। इगा कहती हैं, उन्हें कोई जल्दी नहीं। 19 की उम्र भी कोई देर हुई भला।

झिझक क्यों

इरा खान

जरूरी नहीं कि परफेक्शनिस्ट पापा की बेटी भी वैसी हो। वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने कहा, वह लंबे समय तक अवसाद से जूझ चुकी हैं। लगता है, मेंटल हेल्थ पर बात करने के लिए बॉलीवुड को दीपिका के बाद दूसरा बहादुर अंबेसडर मिल गया है।

कप्तान का साथ

शिखर धवन

आइपीएल में दर्शक इंतजार ही कर रहे हैं कि दिल्ली कैपिटल टीम के शिखर धवन के बल्ले का जादू चले। लेकिन फैंस के बीच गब्बर नाम से मशहूर धवन, टीम कैप्टन श्रेयस अय्यर के साथ कूल पोज देने में ज्यादा व्यस्त लग रहे हैं। शर्टलेस सलमान खान को छोड़िए, दादा सौरभ गांगुली को याद कीजिए। शर्ट उतारने में उनकी बराबरी तो की ही जा सकती है। फिर कैप्टन साथ हो तो फिक्र किसे है।

रानी पर रार

गेल गदोत

क्लियोपेट्रा का किरदार निभाने के लिए सुतवां नाक, उभरे हुए गालों वाली गेल गदोत से अच्छा विकल्प और कौन होता। पैटी जेनकिंस ने इधर उन्हें इस भूमिका के लिए चुना, उधर नेटिजंस इसके विरोध में उतर आए। “हॉलीवुड ने सोचा भी कैसे कि अरब अभिनेत्री नादीन नजीम के बजाय एक इजराइली लड़की क्लियोपेट्रा बने?” पाकिस्तानी कलाकार को हिंदी फिल्मों में मौका मिलने पर हल्ला मचाने वालों को लगता है, मसाला मिल गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement