Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
श्री सैनी मिस वर्ल्ड में लेंगी हिस्सा

दयालु सुंदरी

12 साल की उम्र में उनकी हार्ट सर्जरी हुई और उन्हें पेस मेकर लगा दिया गया। वह बुरी तरह जल कर जीवन से संघर्ष भी कर चुकी हैं। फिर भी श्री सैनी ने हार नहीं मानी और अब वे मिस वर्ल्ड अमेरिका में हिस्सा लेंगी। वाशिंगटन राज्य ने उन्हें अपना प्रतिनिधि चुना है। भारतीय मूल की सैनी अब दुनिया भर में जीवन के अनुभव सुनाकर लोगों को प्रेरित करती हैं।

बिहार के हालचाल

नेहा राठौर

मनोज वाजपेयी के बाद नेहा सिंह राठौर ने बिहार के लोगों के हालचाल पूछे हैं। अंदाज ए बयां वही रैप वाला। राज्य चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में उनके नश्तर से सवाल राजनेताओं को चुभे लेकिन आम जनता को सवाल पूछने का यह अंदाज बहुत लुभा रहा है।

स्वर्ग की अप्सरा

मंदिरा बेदी

एक जमाने में क्रिकेट मैच से ज्यादा लोग टीवी पर एक्सट्रा इनिंग्स देखा करते थे। नूडल स्ट्रैप्स में कटीली कमर दिखाती साड़ी पहनने वाली खूबसूरत स्पोर्ट्स प्रेजेंटर में से एक मंदिरा बेदी के दीवानों की न तब कमी थी न अब। यह अलग बात है कि अब वे नूडल स्ट्रैप्स से कहीं आगे बढ़ गई हैं।

लेडीज वर्सेस पैट्रियार्की

अनुष्का शर्मा

ठंडे पानी में खूससूरत काली बिकनी में खड़ी अनुष्का शर्मा की यह शांत फोटो देख कर कौन कह सकता है कि कुछ दिन पहले उनकी एक इंस्टा स्टोरी के कारण ट्विटर पर दिनभर “बायकॉट गावस्कर” ट्रेंड करता रहा। आइपीएल में विराट से दो कैच छूटे इसका ठीकरा अनुष्का के माथे फूटा। लेकिन बैंड बाजा बारात की नायिका ने भी पैट्रियार्की का बैंड बजा ही दिया।

शीला नहीं इंदु

कियारा आडवाणी

नीले लहंगे में कियारा आडवाणी के ठुमकों ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। यह गाना उनकी नई फिल्म इंदु की जवानी का है, जिसके बारे में चर्चा है कि अब यह फिल्म भी सीधे ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर आएगी। यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया और इतने दिनों से तालाबंदी में घर में बैठी इंदु यानी कियारा फिर इस बहाने खबरों में आ गई। इंदु की जवानी को लेकर कियारा को भी बहुत उत्साह है। शीला की जवानी तो सिर्फ एक गाने तक ही  आकर ठहर गई थी। लेकिन इस बार गाजियाबाद की एक लड़की बनी कियारा लोगों को बहुत गुदगुदाने वाली है। देखते हैं, शीला के बाद इंदु क्या गुल खिलाती है

Advertisement
Advertisement
Advertisement