Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
पहले भोजपुरी रैप का मचा धमाल

यादों की हरियाली

अंकिता लोखंडे

इन दिनों अंकिता लोखंडे अपनी बालकनी में खूब सारे गमलों और पौधों के साथ फोटो शेयर कर रही हैं। 2 सेकंड के फेम से आगे बढ़ते हुए अंकिता यह काम सुशांत सिंह राजपूत की याद में कर रही हैं, क्योंकि सुशांत के सपनों की सूची में एक हजार पौधे लगाना भी शामिल था। अंकिता का डॉगी हाच्ची भी उनके साथ दिखाई पड़ रहा है, जिसे अंकिता बेस्ट पार्टनर कहती हैं।

नजर न हटे

जेसिका गोम्स

जेसिका गोम्स की यह तस्वीर देख कर कहना मुश्किल होता है कि देखने वालों को उनकी मादकता बहा ले जाएगी या उनकी वह मुस्कराहट जो होंठो पर ठहरी हुई हैं। या फिर उनकी आंखों की वह कशिश, जिसका दीवाना हुए बिना रहा नहीं जा सकता। पुर्तगाली और चीनी माता-पिता की संतान गोम्स हर बार अपने प्रशंसकों को ऐसे ही प्रश्नों के बीच छोड़ जाती हैं। अगर वो स्विम सूट में न भी हो, तो भी उनके प्रशंसक उन्हें निहारते ही रह जाते हैं। यकीन न हो तो पिछले दिनों जंपसूट पर मास्क पहने उनके फोटो पर दिल के इमोजी गिन लीजिए।

गागा सागा

लेडी गागा

नौ इंच के हील वाले सैंडिल पर एस्ट्रोनॉट की तरह कपड़े, लेडी गागा ही पहन सकती हैं। वो स्टाइल की परवाह नहीं करती क्योंकि वो जो पहन लेती हैं, वही स्टाइल बन जाती है। वह इकलौती शख्सियत हैं जो अपने काम के अलावा अपने कपड़ों से दूसरों को चौंकाती हैं, नया पहनने का रिस्क लेती हैं और जो पहनती हैं उसमें आत्मविश्वासी दिखती हैं। इस बार एमटीवी अवॉर्ड्स में उन्होंने जॉर्जियो वेलिंटिनों का चमकीला गाउन पहना और सिर पर एस्ट्रोनॉट की तरह हेलमेट लगाया। कोई और है, जो उन्हें टक्कर दे सके।

भोजपुरी के धमाल बा

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय

मनोज वाजपेयी का गाया पहला रैप ‘मुंबई में का हाल बा’ यूट्यूब पर छा गया है और बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर पहली बार बना गाना, ‘रॉबिनहुड’ छा जाने के लिए तैयार है। मुंबई में बिहारी मजदूरों की व्यथा को डॉ. सागर ने लिखा और अभिनव सिन्हा के निर्देशन में यह गाना देखते ही देखते वायरल हो गया। हालांकि पांडेय जी के रॉबिनहुड गाने ने अभी किसी चैनल पर उपस्थिति दर्ज नहीं कराई है लेकिन गायक दीपक ठाकुर किसी परिचय के मोहताज नहीं है इसलिए तय है कि यह गाना भी धूम मचाएगा। और फिर गुप्तेश्वर पांडेय की फैन फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है, ये सभी उन्हें रॉबिनहुड अवतार में देखने का इंतजार कर रहे हैं। भोजपुरी भाषी यूं ही देश के दिल पर राज नहीं करते।

Advertisement
Advertisement
Advertisement