Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
सड़क-2

तो क्या नाम न होगा

नब्बे के दशक में महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा को लेकर एक फिल्म बनाई थी सड़क। अब इसी नाम से उन्होंने फिल्म का सीक्वल बनाया, जिसमें उनकी छोटी बेटी आलिया काम कर रही हैं। लेकिन इसका ट्रेलर आते ही डिसलाइक की बारिश शुरू हो गई, जिसका आंकड़ा एक करोड़ तक पहुंच गया और यह अभी भी जारी है। सड़क-2 का ट्रेलर दुनिया के सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले वीडियोज की लिस्ट में तीसरे क्रम पर आ गया है। पहले नंबर पर भी आ जाए। नेपोटिज्म की बहस के बीच इतना तो तय है कि यदि डिसलाइक ट्रेंड न करना तो शायद ही इस ट्रेलर की इतनी चर्चा होती।

ये पल बहुत हसीन है

कल्कि

थमे-ठहरे या फिर बहुत धीमी गति से चल रही दुनिया में एक ही बात है, जो ऊर्जा देती है, वह है किसी बच्चे की मुस्कराहट। कल्कि कोकलां ने अपने इंस्टा पर बेटी सोप्पहो के साथ उन माओं को विश्व स्तनपान दिवस की शुभकामनाएं दी, जो इस “मुश्किल मगर खूबसूरत” वक्त से गुजर रही हैं। छह महीने की सोप्पहो की चमकीली आंखों और कल्कि की दिलकश मुस्कराहट को देखकर लगता है कि इन पलों से कीमती कुछ भी नहीं।

परफेक्शनिस्ट की मुसीबत

आमिर खान

बात तुर्की के राष्ट्रपति की हो तो बतंगड़ बनेगा ही। रेचप तैयब एर्दोगन भारत विरोधी रुख के लिए जाने जाते हैं। आमिर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए तुर्की गए हैं जहां उन्होंने एर्दोगन की पत्नी आमिर एर्दोगन से मुलाकात की। कुछ लोग उन्हें यह याद दिलाना नहीं भूल रहे कि उन्होंने इजराइल के प्रधानमंत्री से मिलने से मना कर दिया था।

रंग जमा दिया जोड़ी ने

खेसारी लाल यादव-काजल राघवानी

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी भोजपुरी की दुनिया की हिट जोड़ी है। हाल ही में जब उनका गाना यूट्यूब पर आया तो इसे दो करोड़ लोगों ने देखा। ‘ई का हमका पियवले’ गाने में दर्शक काजल-खेसारी के डांस और रोमांस के फैन हो गए हैं। आते ही इस गाने ने धूम मचा दी। खेसारी इंटरनेट पर हमेशा छाए रहे हैं।

बेगम उम्मीद से हैं

करीना कपूर

सैफीना के घर जल्दी फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं। बॉलीवुड की हॉट और स्टाइलो बेबो यानी करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया तो करीना कपूर अपने बेबी बंप के साथ नजर आईं। हालांकि वह सोशल मीडिया पर पहले ही यह खबर दे चुकी थीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement