Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
भूमि पेडनेकर

एकदम जरूरी काम

एक निगाह ही काफी है, जान निकाल देने के लिए। कल तक जिसे भी भूमि पेडनेकर ग्लैमरस नहीं लगती थीं, अब वही लोग आह भर रहे हैं। बिखरे बाल, गहरी निगाहें और बोल्ड अंदाज। दम लगा के हइशा में नाम बटोरने के बाद ऐसी कई फिल्में हैं, जिनमें उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। हमेशा तो वो मिडिल क्लास लड़की की एक्टिंग नहीं कर सकतीं। तो फिर ऐसा शूट जरूरी है न।

देसी अंदाज

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी

शादी चेन्नै सुपर किंग्स के खिलाड़ी की थी इसलिए अंदाज चेन्नै वाला था। दूल्हे डेवॉन कॉनवे के साथ पूरी टीम ने मुंड पहन कर प्री वेडिंग पार्टी का लुत्फ लिया। लंबे समय से गर्लफ्रेंड रही किम वॉटसन का हाथ थामने के लिए कॉनवे को बायो बबल से बाहर निकलना पड़ा। ‘मद्रासी अंदाज’ की पार्टी के बाद कॉनवे ने दक्षिण अफ्रीका की उड़ान भरी और सब कुछ भुला दिया। यानी आइपीएल के चौके-छक्के, फील्डिंग, जीत, हार सब। जब साथी खूबसूरत हो, तो खेल की मारा-मारी कौन सोचे।

रंग में भंग

मंदाकिनी

यास्मीन जोसफ यानी मंदाकिनी को भी अपने बेटे राबिल के लिए फिर से स्क्रीन पर आना पड़ा। राम तेरी गंगा मैली से नाम कमाने के बाद दुनिया के साथ दाऊद इब्राहिम की नजर उन पर पड़ी और करिअर ‘दोस्ती’ की भेंट चढ़ गया। लेकिन अतीत पीछा कहां छोड़ता है। वापसी पर भी उनसे पहला सवाल नए म्यूजिक एल्बम के बजाय उनके दोस्त के बारे में था।

काम मांगने का अंदाज

इरा खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बिटिया इरा खान का अंदाज बिलकुल यही था। दोस्त के साथ पूल में मजे करते हुए उन्होंने लिखा, “हम स्विमवियर मॉडल बन सकती हैं, खासकर इस गर्मी में।” क्या ये काम मांगने का नया तरीका है या फिर मिस खान इंस्टावालों की मौज ले रही हैं, क्योंकि वे कह चुकी हैं कि वह लॉन्चिंग स्टार किड कटगरी से बाहर हैं।

कृष्णं शरणं

विल स्मिथ

गले में माला, चेहरे पर सौम्य मुस्कराहट और विनम्रता से झुका सिर। क्या ये सच में विल स्मिथ हैं? ऐसा भी नहीं है कि क्रिस रॉक को ऑस्कर समारोह में थप्पड़ मारने के कारण स्मिथ को झगड़ालू ही समझा जाए। हाल ही में उन्होंने मुंबई की यात्रा की और इस्कॉन में तीन दिन गुजारे। लोगों का क्या जो एयरपोर्ट पर चिल्ला रहे थे, “दूर रहो थप्पड़ मार देगा।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement