Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की खबरें
ऐश्वर्या श्योराण

ब्यूटिफूल माइंड

यूपीएससी में रैंक 93वीं हो और देश फिर भी बात करे, तो जाहिर है, वजह कुछ खास ही होगी। उनका नाम भले ही पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय के नाम पर रखा गया हो लेकिन ऐश्वर्या श्योराण ने नाम मेहनत से कमाया है। श्योराण को लोग ब्यूटी विद ब्रेन कह रहे हैं, क्योंकि वे मिस इंडिया की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं।

छोटे लाल का कमाल

प्रदीप पांडे चिंटू

भोजपुरी फिल्म दोस्ताना का ट्रेलर रिलीज होते ही इसे हाथोहाथ ले लिया गया। वजह है, फिल्म के हीरो प्रदीप पांडे चिंटू। वे युवाओं में अभी सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं और उनसे भी ज्यादा लोकप्रिय हैं, उनके डांस मूव्स। भोजपुरी इंडस्ट्री के पहचाने नाम रवि किशन, मनोज तिवारी, खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ को चिंटू बहुत तेजी से पीछे छोड़ रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात, चिंटू ने निरहुआ के साथ बतौर बाल कलाकार शुरुआत की।

तूफान से पहले

सारा अली खान

सारा अली खान ने अपने इंस्टा पर पूल टॉय पर बैठ कर आंखें मूंदे फोटो पोस्ट की और कैप्शन लिखा, ‘तूफान से पहले की शांति।’ लेकिन उनके प्रशंसकों का कयास न उस तूफान में है न उस शांति में जो सारा दिखाना चाह रही हैं। उनके प्रशंसक तो यह जानना चाह रहे हैं कि आखिर वे इतनी तल्लीनता से किसके खयालों में खोई हुई हैं। मुंबई की रिमझिम फुहारों के बीच सफेद घोड़ेनुमा पूल टॉय पर क्या वे सपनों के राजकुमार के बारे में सोच रही हैं?

मां से आगे

काया गरबर

आप अभी भी कैंडल और काइली जैनर के कैटवॉक और उनकी निजी जिंदगी में ही दिलचस्पी ले रहे हैं, तो निश्चित रूप से आप एक खूबसूरत बाला को नजरअंदाज कर रहे हैं। नजरें घुमाइए और काया गरबर को देखिए। परफेक्ट फिगर और बोलती-सी आंखों वाली यह लड़की महज 18 साल की है। अब यह मत कहिएगा, जैसी मां वैसी बेटी, क्योंकि वे तो अपनी मां और सुपरमॉडल रह चुकी सिंडी क्राफर्ड से भी बढ़कर हैं।

गेट, सेट, गोल

नरेंद्र गहलोत

2017 में फीफा अंडर 17 विश्व कप से नरेंद्र गहलोत को चोट लगने की वजह से बाहर होना पड़ा था। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और दोबारा मैदान में लौटे। वे देश के दूसरे सबसे युवा गोलकीपर बने। 18 साल 83 दिन की उम्र में यह लक्ष्य हासिल कम बात नहीं।

हार्दिक खुशी

हार्दिक पंड्या

हार्दिक पंड्या की सर्बियाई अभिनेत्री और मंगेतर, नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। हार्दिक ने अस्पताल से ही फोटो शेयर की और कमेंट की बौछार शुरू हो गई। कुछ दिनों पहले हार्दिक अपनी पत्नी के लिए रसोई में खाना बनाते हुए भी नजर आए थे, हार्दिक के चेहरे की खुशी ही बता रही है कि गोद में बेटा किसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी से कम नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement