Advertisement

सप्तरंग

ग्लैमर जगत की हलचल
काजल अग्रवाल

उम्मीद से

अब लगता है यह चलन ही बन गया है कि मातृत्व सुख के हर पल को परिवार के अलावा आम लोगों के साथ भी साझा किया जाए। शादी की तस्वीरों से ज्यादा इंतजार अब फैंस को प्रेगनेंसी शूट का होता है। काजल अग्रवाल भले ही हिंदी फिल्मों में जाना पहचाना नाम नहीं हैं लेकिन एक बात तो है कि प्रेगनेंसी शूट में उन्होंने बाजी मार ली है। देखते हैं आने वाले दिनों में सोनम कपूर प्रेगनेंसी शूट में काजल से आगे जा पाती हैं या नहीं। 

सुर भी सही

टाइगर श्रॉफ

डोले-शोले बना कर, बिना शर्ट के फोटो खिंचवा कर टाइगर श्रॉफ ने लड़कियों को दीवाना बना लिया। फिल्मों में अपने स्टंट खुद करने के कारण लड़के उनके फैन बन गए। अब जो बचे पढ़ाकू किस्म के युवा उनके लिए भी श्रॉफ जूनियर के पास बहुत कुछ है। जैकी भगनानी के जेजस्ट म्यूजिक और वार्नर म्यूजिक ने जब ग्लोबली एल्बम लॉन्च करने के बारे में सोचा, तो एक्शन वाले हीरो, गाना गाने पहुंच गए। होता है। यानी गाना और मारधाड़ साथ-साथ।

काम तो है लेकिन...

सोनाक्षी सिन्हा

अगर व्यस्त सितारे हैं और मालदीव की फोटो डालते हैं, तो यह ब्रेक है। बहुत दिनों से कोई फिल्म नहीं आई और फोटो मालदीव की है, यह ‘फिर से खुद की खोज’ होगा लेकिन कोई फिल्म आ रही है, जिस पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा और फोटो सैर-सपाटे वाली है, तो यह ‘शुद्ध स्टंट’ होगा! सोनाक्षी सिन्हा की तीन फिल्में आ रही हैं और इसकी कहीं सूचना नहीं। अब आप खुद तय कर लें।

कुछ पल के लिए

कैटरीन कैफ

कैटरीना कैफ ने यह नहीं बताया कि वे छुट्टियों में कहां थीं, लेकिन इतना जरूर है कि ब्लैक मोनोकिनी में उनकी वायरल तस्वीर ने कुछ घंटों के लिए ही सही लेकिन उनके पूर्व बॉयफ्रैंड रणबीर और एक वक्त घनिष्ठ सहेली रह चुकी आलिया भट्ट की शादी की खबर को पीछे धकेल दिया था। नई नवेली मिसेज कौशल बनीं कैट की मुस्कराहट बता रही है कि कैमरे के सामने यकीनन विकी हैं।

उतरेंगे मैदान में

ऋचा चड़्ढा

डीग्लैम रोल में ऋचा चड्ढा का कोई जवाब नहीं। अपनी खास शैली में अभिनय करते-करते जब उन्हें लगा कि निर्माताओं को लगने लगा है कि वे ग्लैमरस अंदाज में शायद फिट न बैठें, तो वह ग्लैमर जगत के मैदान में कूद पड़ीं। हर काम को परफेक्ट तरीके से करने वाली ऋचा की टोन्ड बॉडी फोटो शूट देख कर समझ आ ही गया हो उन्हें, जो उनके लिए एक जैसी भूमिकाएं लिख रहे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement