Home » खेल » टूर्नामेंट » प्रो कबड्डी की पुरस्कार राशि में हुई जबरदस्त बढ़ोतरी

प्रो कबड्डी की पुरस्कार राशि में हुई जबरदस्त बढ़ोतरी

JUL 15 , 2017
प्रो कबड्डी टूर्नामेंट ने 28 जुलाई से हैदराबाद में शुरू हो रहे सीजन-5 के लिए अपने कुल पुरस्कार राशि में जबरदस्त बढ़ोतरी कर दी है। इस सीजन के लिए कुल इनामी राशि 8 करोड़ रुपये कर दी गई है।
इसे भी पढ़ें

2016 में आयोजित हुए चौथे सीजन की इनामी राशि 2 करोड़ रुपये थी। ये लीग 28 जुलाई से शुरू होकर 28 अक्टूबर (करीब 13 हफ्ते) तक चलेगी। हैदराबाद में आयोजित प्रो कबड्डी सीजन-5 में 12 टीमें 138 मैचों में भाग लेंगीं और 3 करोड़ रुपये की खिताबी राशि जीतने की कोशिश करेंगी।

Advertisement

पीटीआई के मुताबिक, सीजन-5 में उप विजेता टीम को एक करोड़ 80 लाख रुपये जबकि तीसरे स्थान पर रहने वाली टीम को एक करोड़ 20 लाख रुपये की इनामी राशि मिलेगी। टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को मिलने वाली राशि में भी इस बार बड़ी बढ़ोतरी की गई है, जिसे अतीत में कबड्डी के स्टार अनूप कुमार और मनजीत छिल्लर जैसे खिलाड़ी जीत चुके हैं। इस बार टूर्नामेंट के बेस्ट खिलाड़ी को इनाम में 15 लाख रुपये दिए जाएंगे

गौरलतब है कि प्रो कबड्डी के पांचवें सीजन के उद्घाटन मुकाबले में 28 जुलाई को हैदराबाद में तेलुगु टाइटंस की टीम इस लीग में डेब्यू कर रही टीम तमिल थलाइवाज से भिड़ेंगी।  


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या
एपल स्टोर से

Copyright © 2016 by Outlook Hindi.