Advertisement

कश्यप और सौरभ वर्मा कनाडा ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, प्रणय हुए बाहर

पारुपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर कनाडा ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर-100...
कश्यप और सौरभ वर्मा कनाडा ओपन के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे, प्रणय  हुए बाहर

पारुपल्ली कश्यप और सौरभ वर्मा ने अपने-अपने मुकाबले जीतकर कनाडा ओपन बीडब्ल्यूएफ टूर सुपर-100 टूर्नामेंट के अगले दौर में प्रवेश कर लिया है, जबकि एचएस प्रणय, अजय जयराम और लक्ष्य सेन को हार का सामना करना पड़ा। छठी वरीयता प्राप्त कश्यप ने फ्रांस के लुकास कोरवी को 32 मिनट तक चले मुकाबले में 21-12, 21-17 से मात देकर अगले दौर में जगह बनाई, जहां अब उनके सामने चीन के रेन पेंग बो की चुनौती होगी। 

सौरभ का सामना चीन के सुन फेई जियांग से होगा

वर्ल्ड नंबर-36 कश्यप चीनी खिलाड़ी बो के खिलाफ करिअर में पहली बार आमने-सामने होंगे। कश्यप के अलाव सौरभ ने भी अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। वर्ल्ड नंबर-46 सौरभ ने अपने दूसरे दौर के मुकाबले में कनाडा के ही बीआर संकीर्थ को 33 मिनट में 21-14, 21-11 से शिकस्त दी। अगले दौर में सौरभ का सामना चीन के सुन फेई जियांग से होगा। दोनों खिलाड़ी करिअर में पहली बार एक-दूसरे से भिड़ेंगे। 

जयराम और सेन भी टूर्नामेंट से बाहर हुए

इस बीच, तीसरी वरीयता प्राप्त प्रणय को जापान के कोकी वातानाबे के हाथों उलटफेर का शिकार होना पड़ा। जापानी खिलाड़ी ने प्रणय को 34 मिनट में 21-16, 21-10 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। प्रणय के अलवा जयराम और सेन भी दूसरे दौर की बाधा पार करने में विफल रहे। जयराम को पांचवी वरीयता प्राप्त इंग्लैंड के राजीव ओसेफ ने 32 मिनट में 21-19 21-17 से पराजित किया। विश्व जूनियर चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता सेन को चीन के वेंग हॉन्ग यॉन्ग ने 29 मिनट में 21-7, 21-13 से मात दी। 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement