Home खेल सागर हत्या मामला: लॉकअप में रोए सुशील कुमार, रेलवे की नौकरी से भी धोना पड़ेगा हाथ

सागर हत्या मामला: लॉकअप में रोए सुशील कुमार, रेलवे की नौकरी से भी धोना पड़ेगा हाथ

आउटलुक टीम - MAY 25 , 2021
सागर हत्या मामला: लॉकअप में रोए सुशील कुमार, रेलवे की नौकरी से भी धोना पड़ेगा हाथ
हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार को बड़ा झटका, रेलवे ने लिया सस्‍पेंड करने का फैसला
ANI
आउटलुक टीम

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में रेसलर सागर धनखड़ की हत्या के मामले में गिरफ्तार ओलंपिक विजेता रेसलर सुशील कुमार को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि लॉकअप में बंद होते ही दिग्गज पहलवान रोने लगे। वह पूरी रात जागते रहे और कुछ भी खाने से मना कर दिया। वहीं इस मामले के कारण उन्हें रेलवे की नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है। उत्तर रेलवे ने सुशील को निलंबित करने की बता कही है।

उत्तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार ने कहा है कि रेलवे बोर्ड को दिल्ली सरकार से रविवार को मामले की रिपोर्ट मिली थी। जिसमें उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे निलंबित कर दिया जाएगा।

उत्तर रेलवे के वरिष्ठ वाणिज्यिक प्रबंधक सुशील को दिल्ली सरकार द्वारा स्कूल स्तर पर खेल के विकास के लिए छत्रसाल स्टेडियम में विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) के रूप में तैनात किया गया था।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान सागर राणा की हत्या के मामले में फरार चल रहे ओलम्पिक रजत विजेता पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने करीब 20 दिन बाद सुशील कुमार और उसके साथी अजय बक्करवाला को दिल्ली के ही मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया था। पुलिस ने सुशील को रोहिणी कोर्ट में पेशकर 12 दिन की रिमांड मांगी थी, लेकिन अदालत ने सुशील को छह दिन की पुलिस हिरासत में दिया है।