Home खेल सामान्य महान एथलीट उसैन बोल्ट को कोरोना टेस्ट के नतीजे का इंतजार, क्वारेंटाइन हुए

महान एथलीट उसैन बोल्ट को कोरोना टेस्ट के नतीजे का इंतजार, क्वारेंटाइन हुए

आउटलुक टीम - AUG 25 , 2020
महान एथलीट उसैन बोल्ट को कोरोना टेस्ट के नतीजे का इंतजार, क्वारेंटाइन हुए
महान एथलीट उसैन बोल्ट को कोरोना टेस्ट के नतीजे का इंतजार, क्वारेंटाइन हुए
Screengrab: Facebook
आउटलुक टीम

आठ बार के ओलंपिक चैम्पियन जमैका के दिग्गज धावक उसैन बोल्ट ने सोमवार को कहा कि वह कोरोना वायरस जांच के नतीजे का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि वह एहतियात के तौर पर पृथकवास में चले गए हैं।

बोल्ट ने अपने ट्विटर पेज पर छोटा सा वीडियो डाला है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वह कोरोना जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं, क्योंकि 21 अगस्त को अपने जन्मदिन के जश्न में उन्होंने सामाजिक दूरी के प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया था।

बोल्ट ने लिखा,‘सोशल मीडिया का कहना है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। शनिवार को जांच कराई है। सबसे अलग रह रहा हूं।’ उनके 34वें बर्थडे पार्टी में इंग्लैंड के स्टार फुटबॉलर रहीम स्टर्लिंग सहित कई बड़ी हस्तियां शामिल थीं, जबकि बताया जा रहा है कि इस पार्टी में न तो किसी ने मास्क पहना था और न ही सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किया था।

इससे पहले जमैका के रेडियो स्टेशन ‘नेशनवाइड90एफएम’ ने कहा था कि बोल्ट इस बीमारी से संक्रमित हो गए हैं। वह फिलहाल सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे। स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था।

ओलिंपिक गेम्स में आठ बार के गोल्ड मेडलिस्ट और 100 तथा 200 मीटर में वर्ल्ड रेकॉर्ड धारक बोल्ट ने पुरुष फर्राटा दौड़ में एक दशक तक दबदबा बनाने के बाद 2017 में ऐथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था। बोल्ट ओलिंपिक 2016 में लगातार तीन बार इन गेम्स में 100 और 200 मीटर का खिताब जीतने वाले एकमात्र पुरुष धावक बने थे।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से