Advertisement

पहलवान निशा दहिया की हत्या की खबर झूठी, खुद वीडियो जारी कर कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

हरियाणा की नेशनल लेवल की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर देने की खबर ने सनसनी फैला...
पहलवान निशा दहिया की हत्या की खबर झूठी, खुद वीडियो जारी कर कहा- मैं बिल्कुल ठीक हूं

हरियाणा की नेशनल लेवल की पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की गोली मारकर हत्या कर देने की खबर ने सनसनी फैला दी। हालांकि पहलवान निशा ने तुरंत वीडियो जारी कर कहा कि वे जिंदा हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उस समय तहलका मच गया जब कथिततौर पर पुलिस के हवाले से कहा गया कि पहलवान निशा दहिया और उनके भाई की हरियाणा के सोनीपत में गोली मारकर हत्या की दी गई।

हालांकि रेसलिंग फेडरेशन ने इसको लेकर खुद निशा का वीडियो जारी कर कहा है कि वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं। रेसलर निशा दहिया का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे बता रही हैं कि वे गोंडा में सीनियर नेशनल प्रतियोगिता खेलने आई है। इस वीडियो में उनके साथ साक्षी मालिक भी दिख रही है। मीडिया में चल रही मौत की खबरों को निशा ने फेक बताया है। इसके बाद ओलंपियन पहलवान साक्षी मलिक ने भी निशा के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा कि वे जिंदा हैं।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज ही निशा को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए बधाई दी थी। निशा दहिया नेशनल लेवल की रेसलर हैं और उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही सर्बिया में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था। इसके लिए निशा दहिया को बुधवार सुबह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई दी थी। पीएम मोदी ने अंडर-23 वर्ल्ड रेसलिंग चैम्पियनशिप में मेडल जीतने वाली पांच रेसलर्स को बधाई दी थी, जिसमें निशा भी शामिल थीं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोर से
Advertisement
Advertisement
Advertisement